कोरोना वायरस को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण सभी इंडस्ट्रीज की तरह फ़िल्म इंडस्ट्री के भी सभी काम ठप्प पड़े हैं । लॉकडाउन के कारण कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी बाहर नहीं निकल रहा है ऐसे में बॉलीवुड के पैपराजी यानी फ़ोटोग्राफ़र्स के पास कोई काम नहीं है । और इसलिए अब इन फ़ोटोग्राफ़र्स की मदद के लिए फ़िल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने आर्थिक मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है । एकता कपूर ने सभी पैपराजी के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसरफ़र कर दिया है ताकि उन्हें कोई मुश्किल न हो ।

एकता कपूर ने कोरोना लॉकडाउन से प्रभावित बॉलीवुड फ़ोटोग्राफ़र्स के बैंक अकाउंट में ट्रांसफ़र किए पैसे

एकता कपूर ने की फ़ोटोग्राफ़र्स की मदद

एकता ने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनकी और उनके परिवारों की सहायता के रूप में, पैपराज़ी के बैंक अकाउंट में एक तय राशि ट्रांसफर की है । सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी और मानव मंगलानी ने कई अन्य लोगों के साथ एकता को कोरोनोवायरस महामारी के बीच फोटोग्राफरों की मदद करने और उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया है ।

समय-समय पर, एकता ने आवश्यक प्रयास के साथ मदद का हाथ आगे बढ़ाया है जिसका उद्देश्य राष्ट्र के लोगों की सहायता करना है । इससे पहले, निर्माता ने साझा किया था कि वह अपनी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स में अपने सहकर्मियों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए अपनी एक साल सैलरी दान करेंगी ।

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट में एकता कपूर ने अपनी एक साल की सैलरी 2.5 करोड़ रु बालाजी टेलीफिल्म्स के मजदूरों की मदद के लिए समर्पित की

इसके अलावा, महामारी के प्रभावों से लड़ने के लिए एकता कई विभिन्न राहत कोष में दान कर चुकी है । एकता का यह परोपकारी कदम सही मायने में उद्योग के उन महत्वपूर्ण लोगों का समर्थन करता है, जो इंडस्ट्री के दैनिक कवरेज ने अपना निस्वार्थ योगदान देते है ।