अजय देवगन की दृश्यम 2 जैसे-जैसे रिलीज़ के करीब पहुँचती जा रही है, फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता जा रहा है । दृश्यम 2 के ट्रेलर ने पहले ही जिज्ञासा बढ़ा दी है और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंताज़ार है । 18 नवंबर को रिलीज़ हो रही दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग़ ज़ोर-शोर से शुरू हो चुकी है । एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स को देखें तो माना जा रहा है कि दृश्यम 2 का रिलीज़ के पहले वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है ।

18 नवंबर को रिलीज़ हो रही अजय देवगन की दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग़ रिपोर्ट ने दिए अच्छे संकेत ; शुरुआती वीकेंड के लिए बिके 70 हज़ार से ज़्यादा टिकट्स

अजय देवगन की दृश्यम 2

कुल टिकट बिक्री में से, तीन नेशनल चैन्स - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस - ने शुरुआती वीकेंड के लिए 77,105 टिकट बेचे हैं। साथ ही यहां यह उल्लेखनीय है कि यहां बताए गए टिकटों की संख्या बुधवार दोपहर तक बुक है, यानी आने वाले दिनों में अंतिम संख्या बढ़ने की उम्मीद है। जैसे-जैसे फिल्म का बज बढ़ता जा रहा है उसे देखते हुए फ़िल्म की ओपनिंग डबल डिजिट के साथ होने की उम्मीद है ।

पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने क्रमशः 34,933, 27,375 और 14,797 की बिक्री की है। वहीं अगर प्रति दिन टिकट बिक्री को देखें तो शुक्रवार को यह 38,485 रही, जबकि शनिवार और रविवार की संख्या क्रमश: 22,879 और 15,741 रही। फिल्म को ऑन स्पॉट और वॉक-इन बुकिंग का अतिरिक्त बोनस मिलेगा ।