जहां सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर अभी तक धमाल मचा रही है वहीं अब सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज़ हो गई है आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 । एक सक्सेसफुल फ़िल्म ड्रीम गर्ल का सीकवाल, ड्रीम गर्ल 2 को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था और ये थिएटर में भी देखने को मिला । आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन उम्मीद के मुताबिक़ डबल डिजिट ओपनिंग ली । यानी फ़िल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 10.69 करोड़ रू की कमाई की ।

Dream Girl 2 Box Office: रिलीज के पहले दिन आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनकर उभरी ड्रीम गर्ल 2 ; फ़र्स्ट डे किया 10.69 करोड़ रू का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने डबल डिजिट ओपनिंग ली

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ड्रीम गर्ल 2 की फ़र्स्ट डे कलेक्शन ने वीकेंड पर फ़िल्म की कमाई कि उम्मीदें और ज्यादा बढ़ा दी है । उम्मीद जताई जा रही है की अपने फ़र्स्ट वीकेंड फ़िल्म की कमाई में काफ़ी बढ़त देखने को मिलेगी । 10.69 करोड़ रू के साथ शुरुआत करने वाली ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना की भी अब तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनकर उभरी है । दिलचस्प बात ये है कि, इसने ड्रीम गर्ल को भी पीछे छोड़ दिया है ।

आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर:

ड्रीम गर्ल 2 - 10.69 करोड़ रू

बाला –  10.15 करोड़ रू

ड्रीम गर्ल - 10.05 करोड़ रू

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान - 9.55 करोड़ रू

बधाई हो - 7.65 करोड़ रू

आर्टिकल 15 - 5.02 करोड़ रू

ड्रीम गर्ल 2 को हर तरफ से प्यार और सराहना मिल रही है, दर्शक जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं और क्रिटिक द्वारा भी इसे बेहतरीन रेटिंग मिल रही है । यह पूरे परिवार के लिए एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है। इस तरह से ड्रीम गर्ल 2 के रूप में एक और हिट सीक्वल के साथ बॉलीवुड में हिट फिल्मों का सिलसिला जारी है ।

बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत के साथ, ड्रीम गर्ल 2 बड़ी संख्या की ओर बढ़ रही है, क्योंकि दर्शक फिल्म को अपना प्यार दे हैं। यह फिल्म एकता आर कपूर के लिए एक और उपलब्धि है, जिन्होंने समय-समय पर अपने विजनरी अप्रोच से मनोरंजन को स्तर को परिभाषित किया है। बता दें कि यह आयुष्मान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर यह फिल्म है, जिसे दर्शकों ने पूरे दिल से स्वीकार किया है। फिल्म की लीड जोड़ी के अलावा इसमें अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, मनोज जोशी जैसे कलाकारों की पूरी स्टारकास्ट है ।