आयुष्मान खुराना एक बार फ़िर 'पूजा' के किरदार में ड्रीम गर्ल 2 से दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं । राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ड्रीम गर्ल 2 में इस बार आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी । 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही ड्रीम गर्ल के ट्रेलर से लेकर गानों तक ने लोगों को इंप्रेस किया हुआ है और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है । वहीं फ़िल्म की एडवांस बुकिंग को भी अच्छा रेस्पॉंस मिल रहा है ।

Dream Girl 2 Advance Booking: 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग ने दिए अच्छी ओपनिंग के संकेत ; रिलीज के पहले दिन के लिए बिके 27 हजार टिकिट्स

ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग

पिछली बार बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि फिल्म ने 25 अगस्त को अपनी रिलीज के पहले दिन के लिए लगभग 15,000 टिकट बेचे थे । अब यह संख्या बढ़ गई है । लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 ने भारत की तीन प्रमुख मल्टीप्लेक्स चैन्स में अपने पहले दिन के लिए आज सुबह 10:30 बजे तक लगभग 26,550 टिकटें बेची हैं । आंकड़े को तोड़ने के लिए, पीवीआर में 14,150, आईनॉक्स में 6,300 और सिनेपोलिस में 6100 बिक्री रही है।

ये आंकड़े केवल उपरोक्त तीन मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में शुक्रवार 25 अगस्त को फिल्म के पहले दिन के हैं । इसमें भारत के अन्य मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटरों के आंकड़े शामिल नहीं हैं ।

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में असल में वे सभी एंटरटेनिंग फैक्टर्स हैं जिनका हमें इंतजार करना बनता है। फिल्म के स्लेट में एक नई दिलचस्प कास्ट को जोड़ा गया है, और लीड रोल्स में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी होंगे। , रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं।