राजश्री प्रोडक्शन ने जिओ स्टूडियो के साथ मिलकर  अवनीश एस बड़जात्या के निर्देशन में बनी अपनी आगामी फिल्म का टाइटल- दोनों अनाउंस कर दिया है । फ़िल्म दोनों के साथ राजश्री प्रोडक्शन बॉलीवुड में दो नए चेहरों को भी लॉन्च कर रहा है ।

दो नए स्टार्स के साथ राजश्री प्रोडक्शन ने अनाउंस की अपनी नई फ़िल्म दोनों ; 25 जुलाई को रिलीज होगा इस फ्रेश लव स्टोरी ड्रामा का टीज़र

राजश्री प्रोडक्शन की नई फ़िल्म दोनों अनाउंस हुई

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 75वें वर्ष को चिह्नित करते हुए, राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड ने अपने फैमिली एंटरटेनमेंट की लेगेसी को आगे बढ़ाते हुए अपनी 59वीं फिल्म जो एक प्रेम कहानी है और जिसका टाइटल दोनों है उसकी आज घोषणा कर दी है । आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राजश्री के नेक्स्ट जेनरेशन डायरेक्टर अवनीश एस. बड़जात्या ने किया है और 25 जुलाई को इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जाएगा ।

नवोदित निर्देशक इस फिल्म में दो नए चेहरों को भी लॉन्च कर रहे हैं जो निश्चितरूप से आपको 1989 में रिलीज़ हुई फ़िल्म मैंने प्यार किया के सलमान खान और भाग्यश्री की याद दिलाएंगे जिसे सूरज बड़जात्या ने बतौर नवोदित निर्देशक निर्देशित किया था ।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत करते हैं दोनों जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने । कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या, अजीत कुमार बड़जात्या और ज्योति देशपांडे ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है । फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।