ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर अपनी स्टोरी-लाइन, स्कैल, शैली और स्टार कास्ट को लेकर शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे । जहां ॠतिक रोशन फ़ाइटर की शूटिंग शुरू कर चुके हैं वहीं अनिल कपूर भी अपनी को-स्टार दीपिक पादुकोण के साथ फ़ाइटर कास्ट को ज्वाइन करने वाले हैं ।

6bffd4ad-fb86-478c-8ee0-28daadddae9e

अनिल कपूर ज्वाइन करेंगे फ़ाइटर की शूटिंग

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फ़ाइटर इन दिनों असम के तेजपुर में शूट हो रही है । और अब अनिल कपूर भी दीपिका पादुकोण के साथ फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

इस सप्ताह की शुरुआत में, ऋतिक रोशन ने असम के तेजपुर में फ़ाइटर की शूटिंग शुरू की थी । रिपोर्टस के अनुसार, अनिल की निजी वैनिटी वैन 4 कॉर्प्स तेजपुर सेना क्षेत्र में पहले ही आ चुकी है । अनिल बीते दिनों काफ़ी बिजी थे जिसमें एक नेतृत्व शिखर सम्मेलन में जॉर्ज क्लूनी का साक्षात्कार करना और पोते वायु के साथ समय बिताना शामिल था ।

अनिल कपूर ने फ़ाइटर की नई रिलीज डेट अनाउंस करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक फाइटर जेट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “सारी प्रणाली तैयार है! #FIGHTER को 25 जनवरी, 2024 को टेक-ऑफ करने की अनुमति मिल गई है! अपनी सीटों पर रुको और जाने मत दो!”

ऋतिक, दीपिका पादुकोण और अनिल स्टारर फ़ाइटर 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी ।