हमने आपको कुछ महीने पहले खबर दी थी, कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने लॉंगटाइम बॉयफ़्रेंड आनंद आहूजा के साथ काफ़ी रॉयल अंदाज में शादी रचाने वाली है । जी हां अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है कि सोनम कपूर अपने लंदन बेस्ड उद्यमी आनंद आहुजा के साथ काफ़ी बड़े स्तर पर शादी रचाने की तैयारी कर रही हैं । पहले कपूर खानदान उदयपुर या जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने की प्लानिंग कर रही थी लेकिन अब सोनम कपूर और आनंद आहुजा की ग्रैंड शादी के लिए जेनेवा को फ़ाइनल किया गया है ।

इस दिन होगी सोनम कपूर की ग्रैंड शादी, तैयारी में जुटे ‘पापा’ अनिल कपूर

दुनिया के सबसे महंगे शहर जेनेवा में सोनम आनंद के साथ अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के रिलीज होने से पहले 11 और 12 मई को शादी रचाएंगी । यह एक परंपरागत हिंदू रीति-रिवाज के तहत शादी संपन्न होगी । आम पिता की तरह अनिल कपूर अपनी लाडली की शादी की तैयारी में पूरे जोर-शोर से जुट गए हैं और बेहद चुनिंदा मेहमानों की लिस्ट तैयार करने में लगे हैं ।

सोनम कपूर को ये फ़ैशन डिजाइनर बनाएंगे खूबसूरत ब्राइड

इस भव्य शादी के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री के नामचीन फ़ैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोंसला अभिनेत्री के पसंदीदा ब्रिटिश डिजाइनर तमारा राल्फ और माइकल रसोसो के साथ काम करेंगे । सोनम जब अपनी बहन रिया कपूर के साथ अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते जेनेवा गई और तभी उन्होंने फ़ैसला कर लिया था कि वह अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जेनेवा को चुना और यहीं अपनी शादी करेंग़ी । इन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए कई जगह देखी और फ़िर इसे फ़ाइल किया । वर्तमान में, सोनम लंदन में अपने प्रेमी के साथ एक छोटी छुट्टी बिताने के बाद ऑस्ट्रिया में है ।

यह भी पढ़ें : पिंक कलर में सोनम कपूर का भव्य और सौम्य लुक दिल जीत लेगा !

सोनम और आनंद आहूजा काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । आपको बता दें कि आनंद एक फ़ैशन उद्यमी हैं और फ़ैशन लाइन भाने के मालिक है । वह अपना कारोबार दिल्ली और लंदन से ऑपरेट करते हैं । वहीं सोनम भी आर्ट और फ़ैशन के लिए ऐसा ही जूनुन रखती हैं ।