10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म चंडीगढ़ करे आशिकी एक साहसिक और वर्जित विषय को इमोशन के साथ संवेदनशील तरीके से दर्शाती है । फ़िल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है जिसका असर फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है । अभिषेक कपूर के निर्देशन में चंडीगढ़ करे आशिकी की शुरूआत धीमी रही है । फ़िल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 3.75 करोड़ रु की कमाई की ।

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Day 1: आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की फ़िल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन, सोलो रिलीज के बावजूद धीमी शुरूआत

आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी

उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में चंडीगढ़ करे आशिकी के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में उछाल देखने को मिलेगा । हालांकि चंडीगढ़ करे आशिकी ने आयुष्मान खुराना की पिछली फ़िल्म नौटंकी साला से बेहतर ओपनिंग की है । उनकी पिछली रिलीज नौटंकी साला का ओपनिंग डे कलेक्शन 3.25 करोड़ रु था ।

वहीं चंडीगढ़ करे आशिकी आयुष्मान की पिछली फ़िल्में- बाला, ड्रीम गर्ल, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बधाई हो, आर्टिकल 15 के ओपनिंग डे कलेक्शन को पछाड़ नहीं पाई । बाला ने अपनी रिलीज के दिन 10.15 करोड़ रु, ड्रीम गर्ल ने 10.05 करोड़ रु, शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने 9.55 करोड़ रु, बधाई हो ने 7.65 करोड़ रु और आर्टिकल 15 ने 5.02 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया । इस तरह अपने ओपनिंग डे पर 3.75 करोड़ रु की कमाई कर चंडीगढ़ करे आशिकी आयुष्मान की छठी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बनी है । जबकि अपने ओपनिंग डे पर शुभ मंग़ल सावधान ने 2.71 करोड़ रु, अंधाधुन ने 2.70 करोड़ रु और बरेली की बर्फ़ी ने 2.42 करोड़ रु कमाए ।

कहा जा रहा है कि क्योंकि चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफ़िस पर सोलो रिलीज हुई है इसलिए इसके सामने कोई और फ़िल्म मुकाबले के लिए नहीं है । इसलिए आने वाले दिनों में इसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी । ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो चंडीगढ़ करे आशिकी अपने ओपनिंग वीकेंड पर करीब 18 करोड़ रु का कारोबार कर सकती है ।

इस फ़िल्म में आयुष्मान और वाणी पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं ।