हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक गदरएक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 अपनी रिलीज़ से बस कुछ ही दिन दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल का है । 22 साल बाद भी यह फिल्म लोगों के दिलों के करीब है और इसका सबूत मिला जब गदर 2 का फ़र्स्ट टीज़र रिलीज हुआ जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया । इसलिए उम्मीद जताई जा रही है की गदर 2 भी एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनकर उभरेगी । पोस्टरटीज़र और गाने के बाद अब सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में बॉलीवुड हंगामा को गदर 2 के ट्रेलर की एक्सक्लूसिव डीटेल मिली है जो फ़ैंस के उत्साह को डबल कर देगी ।

BREAKING: 11 अगस्त को रिलीज हो रही सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का ट्रेलर 27 जुलाई को आएगा ; मेकर्स ने बनाया दिलचस्प प्रमोशनल प्लान

सनी देओल की गदर 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने गदर 2 के ट्रेलर के बारें में बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ठीक एक हफ्ते बाद यानी गुरुवार 27 जुलाई को गदर 2 का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा । निर्माताओं का मानना है कि फिल्म की रिलीज से 15 दिन पहले इसे रिलीज करना अच्छा काम करेगा और बहुप्रतीक्षित सीक्वल की प्रत्याशा को और बढ़ा देगा ।

जब पूछा गया कि क्या कोई ट्रेलर लॉन्च इवेंट होने वाला है, तो सूत्र ने जवाब दिया, “निर्माता इस विचार पर विचार कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी पक्का नहीं है । कुछ दिनों में सब क्लीयर हो जाएगा । फिर भी, निर्माता एक दिलचस्प प्रमोशनल प्लान लेकर आए हैं । फ़िल्म की स्टार कास्ट और निर्देशक अनिल शर्मा इस बात की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि 11 अगस्त को रिलीज़ के साथ गदर 2 की गूंज दूर-दूर तक जाए ।

इस बीच, उम्मीद है कि फिल्म की टीम गदर 2 के सिनेमाघरों में आने से पहले कुछ और गाने भी रिलीज करेगी । अनिल शर्मा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक एककलूसिव इंटरव्यू में कहा था किउड़ जा काले कावाके अलावा, डांस नंबरमैं निकला गड्डी लेकेका भी एक नया वर्जन गदर 2 में देखने को मिलेगा । अनिल, संगीत निर्देशक मिथुन और गायक उदित नारायण की मौजूदगी वाली एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की गई कि निर्माता जल्द ही एक संगीत समारोह आयोजित करेंगे जहां उदित नारायण, अरिजीत सिंह और अन्य गायक गदर 2 के गाने लाइव गाएंगे ।

गदर की तरह गदर 2 में एक बार फिर अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा (जिन्होंने दो दशक पहले उनके बेटे की भूमिका भी निभाई थीजीते के रूप में दिखाई देंगे । निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मितगदर 2, दो महीने बाद 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।