पिछले डेढ़ साल से थिएटर में रिलीज का इंतजार कर रही अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी फ़ाइनली इस दिवाली 2021 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जैसे ही 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने का ऐलान हुआ रोहित शेट्टी ने अपनी सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज का ऐलान कर दिया । हालांकि मेकर्स ने सूर्यवंशी की फ़िक्स रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की वहीं बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि मेकर्स ने दिवाली के ठीक बाद यानी 5 नवंबर को सूर्यवंशी को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फ़ैसला किया है ।

BREAKING: अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी दीवाली के जस्ट बाद यानि 5 नवंबर को थिएटर में होगी रिलीज ; रिकॉर्ड ओपनिंग बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन की उम्मीद

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को मिली रिलीज डेट

सूर्यवंशी की रिलीज पर हालांकि अब तक सस्पेंस बरकरार था कि यह फ़िल्म दिवाली के दिन रिलीज होगी या उसके बाद या पहले । इसे लेकर हर किसी के मन में सवाल था । इसी सवाल का जवाब करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को दिया । सूत्र ने बताया कि, “सूर्यवंशी दिवाली के ठीक एक दिन बाद यानि 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।”

इस बारें में ट्रेड एक्सपर्ट ने कहा, “पहले सूर्यवंशी को ठीक दिवाली के दिन रिलीज करने का प्लान था । लेकिन इससे फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर पड़ेगा क्योंकि दिवाली के दिन ज्यादातर लोग पूजा में बिजी रहेंगे ऐसे में सिनेमाघरों में फ़िल्म देखने के लिए बहुत कम लोग आएंगे । इसलिए दिवाली के जस्ट बाद का दिन रिलीज के लिए चुना क्योंकि उस दिन भी छुट्टी है जिसकी वजह से रिकॉर्ड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है । इससे पहले भी हैप्पी न्यू ईयर (2014), प्रेम रतन धन पायो (2015), गोलमाल अगेन (2017), ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (2018) आदि दिवाली के बाद रिलीज हुई । और इन सभी फिल्मों ने पहले दिन का शानदार कलेक्शन किया ।”

 अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस

सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला मार्वल्स की Eternals फ़िल्म के साथ होगा । हालांकि ट्रेड एक्सपर्र को लगता है कि इससे सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा ।

अक्षय ने सूर्यवंशी की दिवाली रिलीज का ऐलान कर ट्वीट किया था कि, “कई सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे ! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं । अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस ।”

अक्षय के साथ सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में सिंघम के रूप में अजय देवगन और सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आएंगे । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी में खतरनाक एक्शन सीक्वंस देखने को मिलेंगे ।