हिंदी सिनेमा को बैंग बैंग (2014) और वॉर (2019) जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाली हिट एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद अब अपनी अगली एक्शन फ़िल्म फ़ाइटर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । फ़र्स्ट एरियल एक्शन ड्रामा फ़ाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । मेकर्स ने अब तक फ़िल्म से ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के किरदारों से तो परिचय करा दिया है और अब सभी को इसके टीज़र का बेसब्री से इंतज़ार है । और फ़ाइटर के टीज़र को लेकर बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, मेकर्स इसके टीज़र को शुक्रवार, 8 दिसंबर को रिलीज़ करेंगे । टीज़र एडिट हो चुका है और हमें पता चला है कि इसकी अवधि 1 मिनट 10 सेकंड है ।

BREAKING: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़ाइटर का 1 मिनट 10 सेकंड लंबा एक्शन पैक्ड टीज़र 8 दिसंबर को होगा रिलीज ; इसी के साथ शुरू होगा 50 दिन का मार्केटिंग कैंपेन

ऋतिक रोशन की फ़ाइटर का टीज़र

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “पिछले एक दशक में, सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग, वॉर और पठान (2023) के रूप में हिंदी सिनेमा के तीन सबसे रोमांचक टीज़र दिए हैं । फिल्म निर्माता ने अपनी पहली ऐसेट के साथ प्रभाव छोड़ने की कला में महारत हासिल कर ली है और उम्मीद है कि फाइटर टीज़र भी कुछ अलग नहीं होगा । सिड ने ऋतिक के साथ मिलकर 70 सेकंड का एक तेज़ गति वाला एक्शन से भरपूर टीज़र बनाने की दिशा में काम किया है और दर्शकों को दिखाने के लिए तैयार हैं । यह दर्शकों को फाइटर और उसके किरदारों पैटी (ऋतिक रोशन), मिन्नी (दीपिका पादुकोण) और रॉकी (अनिल कपूर) की दुनिया की झलक दिखाता है । टीज़र आधिकारिक तौर पर फाइटर के 50 दिवसीय मार्केटिंग अभियान की शुरुआत करेगा, जो गणतंत्र दिवस 2024 पर रिलीज़ होगा ।

दिलचस्प बात यह है कि फाइटर ऋतिक की पहली 3डी फिल्म है । यह दुनिया भर में 25 जनवरी, 2024 को 2डी और आईमैक्स में भी रिलीज होगी, यानी सिद्धार्थ आनंद की रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म पठान के ठीक एक साल बाद । वायकॉम18 स्टूडियोज के सहयोग से मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत ममता आनंद के साथ निर्माता के रूप में यह उनकी पहली फिल्म है ।

टीजर के साथ फाइटर का 50 दिन का मार्केटिंग कैंपेन धमाकेदार तरीके से शुरू हो जाएगा । निर्माता जल्द ही आने वाले हफ्तों में विशाल-शेखर द्वारा रचित 5 गाने और ट्रेलर रिलीज करेंगे । फ़ाइटर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।