25 अक्टूबर को दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली, इसके बावजूद फ़िल्म को ठीकठाक  ओपनिंग मिली । राम सेतु ने जहां अपनी रिलीज़ के लिए पहले दिन 15.25 करोड़ रु की कमाई की वहीं थैंक गॉड ने 8.10 करोड़ रु से अपना खाता खोला । लेकिन दोनों ही फ़िल्मों के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली । थैंक गॉड के दूसरे दिन के कलकेशन में 25 प्रतिशत गिरावट दर्ज की गई वहीं राम सेतु के दूसरे दिन के कलेक्शन में 27 से 30 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई ।

 Box Office: फ़ेस्टिव सीजन के बावजूद अक्षय कुमार की राम सेतु और सि द्धार्थ म ल्हो त्रा की थैंक गॉड के दूसरे दिन के कलेक्शन में आई गिरावट

राम सेतु और थैंक गॉड 

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन 6 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म का अब तक कुल कलेक्शन 14.10 करोड़ रु हो गया । हालांकि यह दिवाली रिलीज़ को देखते हुए काफ़ी कम है ।

वहीं अक्षय कुमार, जैकलीन फ़र्नांडीज़ और नुसरत भरूचा की राम सेतु ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन 11.40 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 26.65 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । उम्मीद की जा रही थी की फ़ेस्टिव सीजन को देखते हुए फ़िल्म अच्छी ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन शुरुआती कलेलशन को देखते हुए इसका सेंचुरी मारना असंभव सा लग रहा है । हालांकि यह फ़िल्म मेट्रो सिटीज और मल्टीपलेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है । इसलिए आने वाले दिनों में इसके कलेक्शन में इज़ाफ़ा भी देखने को मिल सकता है ।

अक्षय कुमार की राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड से क्लैश हो रहा है । लेकिन अक्षय कुमार की राम सेतु अजय देवगन की फिल्म पर भारी पड़ रही है । कमाई के मामले में थैंक गॉड राम सेतु से काफी पीछे है ।