कोरोना की दूसरी लहर के कारण बंद हुए सिनेमाघर अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ खुले, हालांकि कुछ राज्यों में अभी भी थिएटर्स को खोलने की इजाजत नहीं है । एक लंबे अंतराल के बाद 19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हुई । और अब करीब 9 दिन बाद सिनेमाघरों में एक और बड़ी फ़िल्म रिलीज हुई चेहरे । अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत चेहरे की शुरूआत काफ़ी कमजोर रही । वहीं इसके मुकाबले अक्षय कुमार की बेल बॉटम अभी भी दर्शकों को जुटाने में कामयाब हो रही है ।

Box Office: थिएटर में रिलीज हुई चेहरे ने पहले दिन कमाए 40 लाख रु, वहीं बेल बॉटम 9वें दिन 80 लाख रु जुटाने में रही कामयाब

अक्षय कुमार की बेल बॉटम से इमरान हाशमी की चेहरे का मुकाबला

थिएटर में अपनी रिलीज के पहले दिन इमरान और अमिताभ की चेहरे ने 40 लाख रु कमाए । कोविड-19 प्रोटोकॉल और थिएटर में 50% ऑक्यूपेंसी का असर चेहरे के ओपनिंग बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर देखने को मिला । वहीं दर्शकों और समीक्षकों दोनों की सराहना प्राप्त कर रही बेल बॉटम अपनी रिलीज के 9वें दिन भी सही संख्या में दर्शक जुटाने में कामयाब हुई और 9वें दिन 80 लाख रु की कमाई की ।

प्रदर्शन और प्रीडिक्शंस की मानें तो आगे आने वाले दिनों में चेहरे को एक सही अनुपात में कलेक्शन करने और दर्शक जुटाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है । वहीं वीकेंड पर बेल बॉटम के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में एक अच्छा उछाल देखे जाने की संभावना है ।