बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल बॉक्स ऑफिस पर अपने लिए दर्शक जुटाने में धीरे-धीरे कामयाब हो रही है । कंगना रनौत की तेजस के साथ रिलीज हुई 12वीं फेल ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 1.10 करोड़ रू की कमाई की । लेकिन वीकेंड में 12वीं फेल की कमाई में अच्छी-ख़ासी ग्रोथ देखने को मिली ।

Box Office: विक्रांत मैसी की 12वीं फेल ने अच्छी ग्रोथ के साथ पास किया अपना फ़र्स्ट वीकेंड ; तीन दिन में कमाए कुल 6.70 करोड़ रू 

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल ने रिलीज़ के पहले दिन 1.10 करोड़ रू, दूसरे दिन शनिवार को 2.50 करोड़ रू, तीसरे दिन रविवार को 3.10 करोड़ रू की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 6.70 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है । 12वीं फेल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जहां शनिवार को 127.27% ग्रोथ देखने को मिली वहीं रविवार को 24% ग्रोथ देखने को मिली ।

बता दें कि, विधु विनोद चोपड़ा ने फ़िल्म को भारत में महज़ 600 स्क्रीन पर रिलीज किया है ताकि फ़िल्म का बजट कंट्रोल में रहे । और ये सब फ़ैक्टर को देखते हुए फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक बिल्कुल नहीं है ।

इसके अलावा भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के बावजूद, 12वीं फेल ने मजबूती से अपने पैर जमाए रखा, यह दिखाते हुए कि कैसे फिल्म की प्रेरक स्टोरीटेलिंग और आकर्षक प्रदर्शन में ऑडियंस को थिएटर्स तक खींचने की काबिलियत है ।

यह सफलता पूरे कास्ट और क्रू के समर्पण का प्रतीक है, जिन्होंने देश भर के दर्शकों के साथ जुड़ने वाली एक सिनेमाई अनुभव बनाने में अपना पूरा सहयोग दिया है।