प्राइम वीडियो ने आज एस्पिरेंट्स के लेटेस्ट सीज़न के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की डेट  की घोषणा की, जो विशेष रूप से 25 अक्टूबर को प्रीमियर होगा । ये 9.2/10 आईएमडीबी रेटिंग्स के साथ भारत के टॉप रेटेड शोज में से एक है । अब इस शो का  नया सीजन आ रहा है, जो इसके किरदारों - अभिलाष, गुरी और संदीप की यात्रा को फॉलो करेगा क्योंकि वे प्यार, करियर, महत्वाकांक्षा और सपनों के जरिए जीवन को आगे बढ़ाते हैं, जिसमे बहुत ही ज्यादा रिस्क हैं लेकिन इसे देखने में मजा भी दोगुना आएगा ।

TVF निर्मित एस्पिरेंट्स सीजन 2 का 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होगा वर्ल्ड प्रीमियर

एस्पिरेंट्स का नया सीजन अनाउंस हुआ

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित इस शो को अपूर्व सिंह कार्की ने निर्देशित किया हैं । ये सीरीज़ नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित पसंदीदा कलाकारों को वापस लाती है ।

मनीष मेंघानी, डायरेक्टर एंड हेड ऑफ़ कंटेंट एक्वीजीशन एंड लाइसेंसिंग, प्राइम वीडियो ने कहा, "एस्पिरेंट्स एक आकर्षक आज के जमाने का है जिसे लोग कनेक्ट करेंगे, जो अपने किरदारों के जरिए दोस्ती, प्यार और महत्वाकांक्षा पर एक बारीक नजरिए  को खूबसूरती से सामने लाता है और कैसे वे अपने रिश्तों की उभरती गतिशीलता के बीच अपने पेशेवर जीवन के संघर्षों को समझदारी से पार करते हैं। विपरीत परिस्थितियों में चुनौतियों का सामना करते हुए और दिल को छू लेने वाले रिश्ता बनाते हुए करियर को आगे बढ़ाना शो को एक बड़े स्तर की प्रामाणिकता देता है, कुछ ऐसा जो निश्चित रूप से दर्शकों के व्यापक स्पेक्ट्रम के साथ अच्छी तरह से गूंजेगा। टीवीएफ के साथ हमारे लंबे समय से चले आ रहे सहयोग ने कई अवॉर्ड विनिंग शो तैयार किए हैं ।"

इस खास मौके पर टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख श्रेयांश पांडे ने कहा, “हमें वास्तव में सालों से बनाए गए विविध कंटेंट पर गर्व है, जिसमें एस्पिरेंट्स ने 9.2 की प्रभावशाली रेटिंग के साथ पूरे भारत में आईएमडीबी चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है। एस्पिरेंट्स मानवीय आकांक्षाओं, दोस्ती और महत्वाकांक्षा और बड़ी सोच की परिवर्तनकारी ताकत की एक दिलचस्प कहानी है। प्राइम वीडियो और टीवीएफ की अब तक एक मजबूत यात्रा रही है और हमें उम्मीद है कि हमारे इस प्रोजेक्ट का नया सीज़न किएटर्स के रूप में हमारे काम में नए आयाम जोड़ेगा ।

ऐसे में प्रीक्वल की शानदार सफलता के बाद अब 25 अक्टूबर से शुरू होने वाले एस्पिरेंट्स के नए सीज़न को देखने के लिए लोगों एक्साइटेड है।