भारत के पावर कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं । अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में एक बेटी को जन्म दिया । बेटी के जन्म के बाद पापा विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं और इसी के साथ उन्होंने थोड़ी प्राइवेसी की डिमांड भी की थी ।

अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ इस हफ़्ते पहुंच जाएंगी घर, पैपराजी से बचने के लिए विराट कोहली ने बनाई ये रणनीति

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी के लिए टाइट की सिक्योरिटी

जहां एक तरफ़ बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल में सख्ती से सुरक्षा का पालन किया जा रहा है और इस बात का भी खास ख्याल रखा जा रहा है कि किसी भी सूरत में उनकी बेटी की तस्वीर बाहर नहीं जाए वहीं कल विराट कोहली ने मुंबई के पैपराजी से खास तौर पर ये अपील की, कि वे उनकी बेटी की फ़ोटो क्लिक नहीं करें । और अब सुनने में आया है कि अनुष्का इस हफ़्ते के अंत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकती हैं ।

अनुष्का और उनकी नन्हीं सी बेटी की प्राइवेसी की सुरक्षा में कोई अड़चन न आए इसके लिए विराट ने पूरी प्लानिंग कर ली है । सूत्रों की मानें तो, “संभावना है कि अनुष्का इस हफ़्ते के अंत तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगी । और पैपराजी से बचने के लिए उन्हें रात में हॉस्पिटल के पीछे के दरवाजे से निकाला जा सकता है । वह एक अलग कार में घर पहुंचेगी जिससे कोई भी उनके फ़ोटोज क्लिक नहीं करे । अनुष्का और उनकी बेटी अच्छे से हॉस्पिटल से घर पहुंच जाए इसके लिए हॉस्पिटल में सुरक्षा एकदम टाइट कर दी है । वहीं विराट भी दोनों की सुरक्षा और प्राइवेसी को बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।”

पैपराजी से की अपील

बता दें कि कल ही, विराट ने मुंबई की पैपराजी बिरादरी यानी फ़ोटोग्राफ़र्स को प्राइवेसी के संदर्भ में एक नोट भेजा है जिसमें लिखा, “इतने सालों में आपने हमें जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया । हमें इस खास मौके का जश्न आपके साथ मनाते हुए खुशी हो रही है । हम आपसे एक साधारण सी अपील करते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और इसमें आपकी मदद और समर्थन चाहिए ।

हां हम आपको आश्वस्त कर रहे हैं कि आपको हमारे ऊपर फीचर करने के लिए जरूरी कंटेंट मिल जाएगा । वहीं, हम आपसे यह आग्रह भी कर रहे हैं कि हमारी बेटी से जुड़ा कंटेंट न लें और न ही उसे पब्लिश करें । हमें पता है आप यह समझेंगे कि हम कहां से आते हैं । इसके लिए शुक्रिया।”