अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल की अब नई रिलीज डेट आ गई है। ऐसे में जब दुनिया भर में फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस अब अपने कैलेंडर में 6 दिसंबर, 2024 को नई प्रीमियर डेट के रूप में मार्क कर सकते हैं ।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल अब 6 दिसंबर को होगी रिलीज ; मेकर्स क्वालिटी में नहीं चाहते कोई कॉम्प्रोमाइज और देना चाहते हैं बेहतरीन सिनेमैटिक एक्सपीरियंस इसलिए आगे बढ़ाई डेट

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी

फिल्म के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है । इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टपोन होने की वजह भी साझा की है । उन्होंने यह बताया है कि वह चाहते हैं की फिल्म बिना किसी क्वालिटी कंप्रोमाइज के एक बेहतरीन सिनेमैटिक एक्सपीरियंस दें । इस चीज को सुनिश्चित करने के लिए उन्हें फिल्म को पूरा करने के लिए और ज्यादा वक्त चाहिए ।

पुष्पा 2 पिछले दो सालों से मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है, जिसे लगातार चार्ट में टॉप पर देखा गया है। फ़िल्म की पॉपुलैरिटी ऊंचाई को छू रही है, इसके गाने और टीज़र ने नेचुरल तरीके से 100 मिलियन व्यूज़ को पार किया है।

हाल ही में, मास जथरा टीज़र, एनर्जेटिक 'पुष्पा पुष्पा' टाइटल सॉन्ग, और रोमांटिक ट्रैकअंगारोंयूट्यूब पर बड़े हिट रहे हैं। साथ ही यह सभी सबसे लंबे समय तक टॉप 10 में ट्रेंड करते नजर आए हैं। इतना ही नहीं इन एसेट्स ने रियल यूनिवर्स में भी जबरदस्त सक्सेस हासिल की है, इनपर सबसे ज्यादा यूजर जेनरेटेड कंटेंट बनाए गए हैं। फिल्म पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब सोच विचार के बाद फिल्म को 6 दिसंबर 2024 के रूप में नई रिलीज डेट दी गई है।

मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स के साथ मिलकर पुष्पा 2: द रूल को प्रोड्यूस किया है, जबकि मेस्ट्रो सुकुमार ने इसे डायरेक्ट किया है।  इस फिल्म में आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल एक्टर फहद फासिल लीड रोल्स  में हैं।