आलिया भट्ट जल्द ही एस एस राजामौली की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर के साथ अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं । आलिया भट्ट इस फ़िल्म में सीता नाम के किरदार में नजर आएंगी । कोरोना की दूसरी लहर के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी लेकिन अब मेकर्स फ़िर से शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं । आलिया भट्ट भी अपने हिस्से की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगी ।

गंगूबाई काठियावाड़ी को पूरा करने के बाद आलिया भट्ट हैदराबाद में 1 जुलाई से शुरू करेंगी आरआरआर की शूटिंग

आलिया भट्ट शुरू करेंगी आरआरआर की शूटिंग

आरआरआर की शूटिंग फ़िर से शुरू होगी ऐसे में फ़िल्म से जुड़े हर कलाकार को अपनी डेट्स उसी के अनुसार निर्धारित करनी होगी । आलिया भी आरआरआर के लिए अपनी डेट्स मेकर्स को दे चुकी हैं । अनलॉक फ़ेज लागू होने के साथ ही आलिया सबसे पहले संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की अधूरी शूटिंग को पूरा करेंगी । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “आलिया 20 जून से गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू करेंगी जो सिर्फ़ 2 दिन की बाकी है । उसके बाद आलिया का गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए काम खत्म हो जाएगा ।”

इसके बाद आलिया हैदराबाद जाएंगी जहां वह एस एस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग शुरू करेंगी । इस बारें में सूत्र ने बताया, “हैदराबाद में आलिया 1 जुलाई से आरआरआर की शूटिंग शुरू करेंगी । ये शूटिंग 2 हफ़्ते तक चलने की संभावना है ।”

आलिया की दो बहुप्रतिक्षित फ़िल्में अगले 6 महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार किए जा रहे हैं ।