बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं । अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अनाउंस की है । आलिया की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है ।

मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज ; करण जौहर ने लिखा- “दिल तेजी से धड़क रहा है”

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं

आलिया द्दारा शेयर की गई तस्वीर में वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उनकी सोनोग्राफी चल रही है और साथ में रणबीर कपूर बैठे हैं । आलिया ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “हमारा बच्चा जल्द आ रहा है” । इसके अलावा आलिया ने एक और तस्वीर शेयर की है जो शेर-शेरनी और उसके बच्चे की है ।

आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया की तस्वीर पर लिखा है, 'बधाई हो मामा और पापा शेर ।' वहीं रिद्धिमा कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ नजर वाला इमोजी बनाकर प्यार बरसाया है । आलिया की गुड न्यूज पर करण जौहर ने लिखा कि उनका दिल तेजी से धड़क रहा है ।

बता दें कि, आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे । शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोग शामिल हुए थे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणबीर और आलिया एक साथ आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित करण जौहर जौहर द्दारा प्रोड्यूस ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागर्जुन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा इस फ़िल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।