अभिनेता अक्षय ओबेरॉय और प्रतिष्ठित वरिष्ठ अभिनेता जैकी श्रॉफ एक धमाकेदार एक्शन थ्रिलर के लिए एक साथ आएंगे, जो बड़े परदे पर हलचल मचने वाली है। प्रतिभाशाली श्रवण तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म, जिन्होंने हाल ही में जिमी शेरगिल अभिनीत आज़म बनाई है, एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

रियल लाइफ़ से इंस्पायर थ्रिलर फ़िल्म में जैकी श्रॉफ के साथ एक्शन पैक्ड रोल में नज़र आएंगे अक्षय ओबेरॉ

एक्शन थ्रिलर में जैकी श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे अक्षय ओबेरॉय

एक सच्ची कहानी से प्रेरणा लेते हुए, आगामी एक्शन थ्रिलर में एक दिलचस्प कथानक है जो सस्पेंस, ड्रामा और दिल दहला देने वाले एक्शन को एक साथ जोड़ता है । इन दो बहुमुखी अभिनेताओं का गठजोड़ कहानी में एक नया आयाम लाता है, जिससे प्रशंसकों और आलोचकों के बीच समान रूप से प्रत्याशा पैदा होती है ।

अक्षय कहते हैं, “मैं विश्व स्तर पर तीसरे सबसे वांटेड व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूं, मैं खुद को जैकी दादा की उत्साहपूर्ण संगति में पाता हूं, जो बचपन के आदर्श हैं और हमारी मुलाकात के बाद अब और भी ऊंचे पायदान पर पहुंच गए हैं। प्रतिभाशाली श्रवण तिवारी के दूरदर्शी निर्देशन के तहत, जो जिमी शेरगिल अभिनीत आज़म से दर्शकों को चकित किया था, हमारी अनाम फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा की गारंटी देती है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा ।

फिलहाल, अक्षय ओबेरॉय और जैकी श्रॉफ इस रोमांचक प्रोजेक्ट की शूटिंग में डूबे हुए हैं और अपने किरदारों को जीवंत बनाने के लिए लगन से काम कर रहे हैं।

अपनी विविध भूमिकाओं और असाधारण प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले अक्षय ओबेरॉय एक और बहुप्रतीक्षित प्रोजैक्ट के साथ धूम मचाने की कगार पर हैं। वह बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर में बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित कई कलाकार शामिल हैं। स्वतंत्रता दिवस पर फाइटर के हाल ही में अनावरण किए गए टीज़र ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसने एक ब्लॉकबस्टर उत्सव के लिए मंच तैयार किया है।