स्वच्छ भारत अभियान पर बेस्ड अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा अपने विषय के कारण कई बार मुश्किलों और विरोध का सामना कर चुकी है । और अब इस बारें में लेटेस्ट अपडेट यह है कि निर्देशक संजय नाग कथित रूप से इसी थीम पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं ।

संजय नाग की आगामी फ़िल्म गुड मॉर्निंग सनशाइन ग्रामीण इलाकों में स्वच्छता और शौचालय की सुविधा के अभाव के इर्द गिर्द घूमती है और यहां तक कि प्रियंका भारती, जिसने अपना ससुराल महज इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वहां शौचालय की सुविधा नहीं थी और कोई निजी शौचालय नहीं था और एक निजी शौचालय बनाने पर जोर दिया था, की कहानी को छूती है । यह एक महिला केंद्रित फिल्म है, नाग ने आगे कहा कि उनका अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फ़िल्म के साथ प्रतिस्पर्धा करने का कोई इरादा नहीं है । उन्होंने यह भी कहा कि उनकी फिल्म का काफी अलग होगी ।

कलाकारों के बारें में बात करें तो, हमने सुना है कि गुड मॉर्निंग सनशाइन में बहुत अलग कलाकार नजर आएंगे जो अक्सर आर्ट फ़िल्मों में नजर आते हैं और उनमें शामिल हैं-रेवती, रितुपर्णा सेनगुप्ता, तेजस्विनी कोल्हापुरे, श्वेता त्रिपाठी हैं और इसी के साथ-साथ शबाना आजमी का कैमियो रोल भी होगा ।

जहां एक तरफ़ टॉयलेट-एक प्रेम कथा के मेकर्स ने इस फ़िल्म को स्वतंत्रता दिवस के दौरान रिलीज करने का फ़ैसला किया है, वहीं गुड मॉर्निंग सनशाइन की रिलीज की तारीख अभी तक तय की जा रही है । संजय नाग को भरोसा है कि उनकी फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में छाएगी और उनकी फ़िल्म को फ़िल्म फ़ेस्टिवल में सराहा जाएगा । हालांकि फ़िल्ममेकर ने स्वीकारा कि उनकी यह फ़िल्म साल 2015 में रिलीज होने वाली थी लेकिन हो न सकी । कथिततौर पर, फिल्म के संगीतकार एम.एम. केरवानी, बाहुबली 2 (जो अप्रैल में रिलीज हो रही है ) में व्यस्त थे और अब जबकि फ़िल्म पूरी हो चुकी है इसलिए हमारी फ़िल्म पर फ़ोकस करेंगे ।