अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ने अपने रिलीज़ हुए टीज़र में अपने ख़तरनाक एक्शन की झलक तो दे दी और अब फ़िल्म के गानों की बारी है । बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैकबड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल’ 19 फरवरी को रिलीज होने वाला है । अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ गाने का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ कर फ़ैंस का उत्साह बढ़ा दिया है ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की रियल एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को होगा रिलीज

अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक

अनाउंसमेंट पोस्टर रिलीज करते हुए एक्शन डुओ अक्षय और टाइगर ने लिखा, “बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल 3 दिन बाकी! बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा। बड़े मियां छोटे मियां ऑन ईद 2024”

पोस्टर फ़िल्म की एनर्जी को दर्शाता है और फैंस को एड्रेनालाईन स्पेक्टेकल का वादा करता है। इसमें कुमार की सिग्नेचर स्टाइल और श्रॉफ का 'टाइगर इफेक्ट' नज़र आ रहा है। इस डायनामिक डुओ के स्क्रीन पर धूम मचाने की प्रत्याशा बढ़ गई है।

इस ईद पर एक्शन पैक्ड एक्सपीरियंस के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दोनों दिग्गज बॉलीवुड के एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इसको फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने लिखा और डायरेक्ट किया है। बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।