ये कहना ग़लत नहीं होगा कि, 2024 अजय देवगन का वर्ष है क्योंकि हिंदी सिनेमा के दिग्गज की 12 महीनों की अवधि में 6 फिल्में रिलीज होने वाली हैं । जहां शैतान और मैदान क्रमशः मार्च और अप्रैल में रिलीज होंगी, वहीं नीरज पांडे निर्देशित औरों में कहां दम था ने नई रिलीज डेट तय कर दी है । एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “औरो में कहां दम था, पहले 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अजय और टीम मैदान और उनकी अगली फिल्म के बीच पर्याप्त अंतर रखना चाहते हैं । इसलिए उन्होंने सामूहिक रूप से फिल्म को जून 2024 तक स्थगित करने का फैसला किया है ।

औरों में कहां दम था के साथ अजय देवगन करने वाले हैं कार्तिक आर्यन से बड़ा बॉक्स ऑफिस मुक़ाबल ; जून बकरी ईद पर चंदू चैंपियन के साथ प्लान कर रहे हैं अपनी फ़िल्म की रिलीज

अजय देवगन और कार्तिक आर्यन के बीच मुक़ाबला

सूत्र ने आगे बताया कि अजय और कुमार मंगत, दोनों दो तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं । “14 जून और 21 जून, इन दो डेट्स को लेकर असमंजस है । अजय और कुमार मंगत दोनों का मानना है कि फिल्म को 18 जून से बकरी ईद की अवधि का लाभ उठाने के लिए 14 जून को आनी चाहिए, जिससे रोमांटिक थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक ट्रेंड में रहेगी ।सूत्र ने हमें आगे बताया।

दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक स्टारर कबीर खान की फिल्म, चंदू चैंपियन के लिए 14 जून पहले ही बुक कर ली है ।बकरी ईद के दौरान यह अजय और कार्तिक के बीच बड़ा बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला हो सकता है । दोनों फिल्में कंटेंट बेस्ड हैं और इसलिए मेकर्स छुट्टियों के सीजन में ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने के लिए आश्वस्त हैं ।

औरों में कहाँ दम था, में अजय के साथ तब्बू, जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं ।