कई सारे सेलिब्रिटीज आजकल अपनी बायोग्राफ़ी लिख रहे हैं ताकि उनके प्रशंसकों को उनकी जिंदगी के अनजान पहलूओं के बारें में पता चल सके । बायोपिक फ़िल्मों के अलावा, इन दिनों कई बड़े स्टार्स ने अपनी बायोग्राफ़ी और ऑटोबायोग्राफ़ी लॉंच की, जिन्हें काफ़ी अच्छा रेस्पॉंस मिला ।

इस महीने की शुरूआत में बीते जमाने की जानी-मानी अदाकारा आशा पारेख ने फ़िल्ममेकर खालिद मोहम्मद द्दारा लिखित अपनी बायोग्राफ़ी 'द हिट गर्ल' जारी की, जिसे 10 अप्रैल को सलमान खान द्दारा लॉंच किया गया । इस किताब के लॉंच पर वहीदा रहमान, अरुणा ईरानी, हेलन, धर्मेंद्र, जीतेंद्र और जैकी श्रॉफ़ जैसे कई नामचीन कलाकार नजर आए जो आशा पारेख का सपोर्ट करने के लिए यहां आए ।

लेकिन अब, यह भी सुनने में आया है कि एक दूसरा खान आशा पारेख की किताब का अनावरण करने के लिए तैयार है । और वो हैं आमिर खान, जी हां मुंबई में सलमान द्दारा बुक लॉंच होने के बाद अब इसे दिल्ली में लॉंच किया जाएगा और यहां इस किताब को आमिर खान दारा अनावरण किया जाएगा । 30 अप्रैल को आमिर खान रोजैट हाउस एयरोसिटी, नई दिल्ली में इस किताब को लॉंच करेंगे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, आमिर खान जल्द ही अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में एक विस्तारित कैमियो में नजर आएंगे । इसके अलावा वह यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे ।