देश में चल रही कोरोना महामारी ने देश में काफ़ी कुछ बदल दिया है । कोरोना संक्रमण से बचने के लिए देशभर में कई राज्यों ने लॉकडाउन लगाया है जिसके चलते सिनेमाघर अनिश्चितकाल के लिए बंद है । ऐसे में डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म्स ने मनोरंजन जगत में काफ़ी अच्छी पकड़ बनाई है । सिनेमाघर बंड होने के चलते जहां कई बड़ी फ़िल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स पर रिलीज हो रही है वहीं कई बड़े स्टार्स भी अपना डिजीटल डेब्यू कर चुके हैं और कुछ करने की तैयारी में है । अभिनेता आदित्य रॉय कपूर भी अब अपना फ़ुल फ़्लैज्ड डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । हालांकि आदित्य रॉय कपूर बीते साल अपनी फ़िल्म लूडो से डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर आ चुके हैं लेकिन इस बार सुनने में आ रहा है कि आदित्य ने केवल डिजीटल के लिए ही कोई बड़ी डील साइन की है ।

आदित्य रॉय कपूर एक्शन शो के साथ करेंगे अपना डिजीटल डेब्यू, नेटफ़्लिक्स के साथ साइन की बड़ी डील

आदित्य रॉय कपूर का डिजीटल डेब्यू

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “आदित्य ने नेटफ़्लिक्स के साथ एक बड़े एक्शन वेब प्रोजेक्ट को साइन किया है । फ़िलहाल इस वेब शो की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और 2021 के अंत में इसकी शूटिंग शुरू होगी । आदित्य को इस वेब शो के लिए इस साल की शुरूआत में अप्रोच किया गया था । उन्हें यह अच्छा लगा और उन्होंने इसके लिए तुरंत हामी भर दी ।”

हालांकि आदित्य और नेटफ़्लिक्स की इस डील को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस वेब शो में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों को शामिल किया जा सकता है ।