आदर्श गौरव रीमा कागती की अगली फिल्म मालेगांव में शामिल होंगे, जो मालेगांव फिल्म उद्योग पर आधारित है और कहने की जरूरत नहीं है कि अभिनेता इस तरह के एक दिलचस्प विषय पर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। मालेगांव फिल्म उद्योग, उर्फ मॉलिवुड, भले ही बॉलीवुड जितना बड़ा न हो, लेकिन उनकी फिल्में बहुत जुनून के साथ बनाई जाती हैं। वे कम बजट वाली नकलची फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

रीमा कागती की मालेगांव फिल्म इंडस्ट्री पर आधारित फ़िल्म सुपरमैन ऑफ मालेगांव में आदर्श गौरव की एंट्री

सुपरमैन ऑफ मालेगांव में आदर्श गौरव की एंट्री

आदर्श कहते हैं, “जब रीमा ने मुझे मालेगांव के बारे में बताया तो मुझे ये पता ही था कि मैं फिल्म के लिए हां कहने जा रहा हूं । मैंने मालेगांव फिल्म उद्योग के बारे में पहले भी सुना है और यह काफी दिलचस्प है कि वे कैसे फिल्म बनाते हैं या उसे फाइनैंस भी करते हैं । ये अपने आप में एक अलग दुनिया हैं । यह सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म इंडस्ट्री में से एक है जो 100% बिजनेस रिटर्न वाली कुछ मज़ेदार फिल्में बनती है। अब समय आ गया है कि उद्योग को वह सुर्खियाँ मिलें जिसका वह हकदार है ।”

आदर्श गौरव ने गन्स एंड गुलाब्स के लिए बिल्कुल 80 के दशक का लुक अपनाया है, जो एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह सिरीज़ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह 80 और 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव, गुलशन देवैया, दुलकर सलमान और टीजे भानु भी अहम भूमिका निभाएंगे। आदर्श सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे अभिनीत 'खो गए हम कहां' में भी नज़र आएंगे। यह फिल्म ज़ोया अख्तर द्वारा सह-लिखित और सह-निर्मित है।