आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार बीते साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । हिट साबित हुई फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार सफ़लता के नए-नए झंडे गाड़ रही है और अब चीन में इस फ़िल्म में सफ़लता की एक नई इबारत लिखी है । जी हां, चीन में रिलीज हुई सीक्रेट सुपरस्टार ने अब तक 750 करोड़ की कमाई कर ली है । और इसी से खुश होकर अब आमिर खान ने एक शानदार पार्टी देने का फ़ैसला किया है ।

Aamir-party

 

वर्तमान में, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त, आमिर खान अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर अपनी टीम के साथ सीक्रेट सुपरस्टार की सफलता का जश्न मनाने का फ़ैसला किया है । दरअसल, अभिनेता की टीम कुछ समय से अपनी हालिया सुपरहिट फिल्म की सफलता के लिए एक सफल पार्टी की मांग कर रही थी ।

सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में की 750 करोड़ की कमाई

3 इडियट्स, पी.के. और दंगल जैसी फिल्मों की बेमिसाल सफ़लता के बाद, आमिर की नवीनतम रिलीज सीक्रेट सुपरस्टार को भी दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है । फिल्म चीन में 750 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है, ऐसे में एक पार्टी तो बनती ही है । सीक्रेट सुपरस्टार की विशाल सफलता का जश्न मनाने के लिए आमिर 21 सितंबर को फ़िल्म की पूरी टीम और क्रू के साथ एक शानदार पार्टी की तैयारी कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार ने न सिर्फ भारतीय दर्शकों के दिलों पर जीत हासिल की बल्कि अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को भी काफी हद तक अपनी तरफ आकर्षित करने सक्षम रही ।