महीनों तक प्रोडक्शन बंद रहने के बाद, हर कोई कैमरा फिर से चालू करने के लिए उत्सुक है । और इसी के साथ, पूजा एंटरटेनमेंट के निर्माता वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी पहले शख्शियत हैं जिन्होंने सभी आवश्यक मानदंडों और सावधानियों का पालन करते हुए बेलबॉटम की शूटिंग को पूरा कर लिया है ।

बेलबॉटम टीम ने कोरोना महामारी के बीच शूटिंग को पूरी सुरक्षा और सावधानी के साथ पूरा करने के लिए निर्माता वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट का आभार जताया

एक जिम्मेदार निर्माता के रूप में, प्रोडक्शन हाउस ने यह सुनिश्चित करने की समग्र जिम्मेदारी ली थी कि स्वास्थ्य और सुरक्षा के उचित मानकों को हासिल किया जाए और प्रोडक्शन की सम्पूर्ण प्रक्रिया के दौरान इसका पालन किया जाए । उन्होंने अन्य आवश्यक प्री-प्रोडक्शन गतिविधियों के साथ स्वास्थ्य और सुरक्षा उपायों की योजना बनाने के लिए क्वारन्टीन के दौरान अपना समय इस योजना के प्रति समर्पित किया । जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निर्माता वाशु भगनानी के प्रति आभार व्यक्त किया है- जिनकी वजह से यह सब मुमकिन हो पाया है ।

फिल्म की टीम उल्लेखनीय प्रोड्यूसर्स और प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने हेतु बेहद प्रसन्न और आभारी महसूस कर रही है । कुछ सदस्यों ने वाशु, जैकी और पूजा एंटरटेनमेंट की पूरी टीम द्वारा उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की सराहना करने के लिए अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा किया है । अभिनेता अनिरुद्ध दवे, अभिजीत लहिरी ने आभार जताया ।

यहां तक कि रेश लांबा ने लिखा, “इस महामारी के दौर में जब समूचा विश्व एक अवसाद से गुज़र रहा है, लोग जीने की जद्दोजहद में लगे हैं, BellBottom की टीम के साथ काम करना एक नया और अविश्वनीय अनुभव रहा। इस कोरोना के दौर में, जब हर कोई घरों से बाहर निकलने से डर रहा है, बड़े स्तर पर विदेश में इस फ़िल्म का निर्माण, सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए पूरी टीम को ढेरों बधाईयां ।”

महामारी के बीच पूरी फिल्म को शुरू करने और पूरा करने की इस उपलब्धि को हासिल करने वाले, जैकी भगनानी सबसे कम उम्र के निर्माता बन गए हैं । शूटिंग पूरी करने के बाद, कलाकारों और चालक दल सहित पूरी टीम वापस भारत लौट आई है। फिल्म को स्कॉटलैंड के उच्च क्षेत्रों में शूट किया गया है और 2 अप्रैल 2021 में सिनेमाघरों रिलीज किया जाएगा ।