सुनील शेट्टी की पहली वेब सीरीज धारावी बैंक 19 नवंबर 2022 से Mx Player पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है । इस सीरीज को लेकर हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गयी । जहां पर सुनील शेट्टी के अलावा सीरीज की बाकी स्टारकास्ट मौजूद थी । सबके चेहरों पर इस सीरीज को लेकर काफी उत्सुकता देखी गयी लेकिन जो सबसे ज्यादा एक्साइटेड नजर आए वो थे,धारावी बैंक के थलाइवी यानी की बॉलीवुड के अन्ना-सुनील शेट्टी जी इस सीरीज के ज़रिए पहली बार अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं । 

2e64b1ec-eafd-4ad5-81e5-073648976950

सुनील शेट्टी का डिजीटल डेब्यू 

सुनील शेट्टी कहते है, “पहली बार ओटीटी पर काम करने का अनुभव मेरे लिए स्कूल में जाने जैसा रहा है । आज मैं यह कह सकता हूं कि सात-आठ सालों के बाद मुझे एक ऐसा किरदार मिला है जैसा मैं करना चाहता था  । इस बार की यह कहानी सभी टेक्नीशियन और प्रतिभा के बारे में है । इसके डायलॉग बेहद शानदार हैं । यह स्क्रिप्ट जिस मिनट मुझे सुनाई गई मुझे लगा कि मैं थलाइवी हूं ।

सुनील शेट्टी धारावी बैंक में एक सत्ता साम्राज्य के राजनेता बने हैं जिसकी धौस के आगे पुलिस और कानून की भी नही चलती वो धारावी के थलाइवा राजा हैं । तो वही जब अन्ना से असल थलाइवी साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में तुलना की गई तो उन्होंने कहा कि, “मैं तो सीरीज में थलाइवा का किरदार निभा रहा हूं । असल जिंदगी में लोग मुझे अन्ना कहते हैं जो एक बड़ा भाई होता है और मैं इसी मैं खुश हूं और वही बने रहना चाहता हूँ । थलाइवा एक समूह का मसीहा होता है जिसपर जिम्मेदारी ज्यादा होती हैं । मैं रजनी सर का फैन हूं, मैंने उनके साथ एक फ़िल्म की हुई है और आगे भी सौभाग्य होगा तो फ़िल्म जरूर करूंगा । रजनीकांत सर जैसा कोई नही हो सकता । वो सबके थलाइवी हैं और  हमेशा रहेंगे ।

शमित कक्कड़ द्वारा निर्देशित धारावी बैंक 19 नवंबर से स्ट्रीम होगी । इसमें सुनील शेट्टी के अलावा विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी,फ़्रेड्डी दारूवाला और शांति प्रिया हैं ।