बॉलीवुड के किंगखान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया । इस खास मौके पर शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फ़िल्म पठान से अपने टफ़ एक्शन लुक को शेयर किया और लिखा, “30 साल और अभी गिनती रूकेगी नहीं, क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है । यह पठान के साथ जारी रहेगी । 25 जनवरी, 2023 को यश राज फिल्म्स के 50 साल के सफर का जश्न पठान के साथ मनाएं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी ।” इसी दौरान शाहरुख ने अपनी एक मिरर सेल्फ़ी भी शेयर की जिसके जरिए ही उनके स्मार्टफोन के बारे में लोगों को जानकारी मिली ।

ये हाई एंड स्मार्टफ़ोन यूज करते हैं शाहरुख खान, मिरर सेल्फ़ी में मिली झलक

शाहरुख खान का स्मार्टफ़ोन

शाहरुख ने अपने 30 साल पूरा होने की खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “मेरे इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने का जश्न केक और एडिट की फोटोज और अच्छी-अच्छी चीजों के साथ मनाने के लिए सभी का शुक्रिया । मेरे लिए सेलिब्रेट करने का बेस्ट तरीका आज पूरा दिन काम करने और एंटरटेनमेंट बनाना है । सभी को प्यार ।”

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख Apple iPhone 13 Pro  Max का इस्तेमाल करते है । यह स्मार्टफ़ोन अप्रैल महीने बेस्ट सेलिंग टॉप 5 स्मार्टफोन में से एक था । शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फ़ी पोस्ट की जिसमें उनका हाईएंड स्मार्टफ़ोन साफ़-साफ़ नजर आ रहा है । शाहरुख के पास Apple iPhone 13 Pro  Max का Sierra Blue कलर ऑप्शन है । भारत में इस फ़ोन की कीमत 1,29,900 से शुरू होकर 1,36,900 रु तक है ।

शाहरुख ने MagSafe के साथ Clear Case लगा रखा है । MagSafe के जरिए आईफोन को बिना वायर के सेफली और क्विकली चार्ज किया जा सकता है ।

लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर रहे शाहरुख साल 2023 में अपनी 3 बड़े बजट की फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । साल 2018 में आई जीरो के बाद से शाहरुख ने फ़िल्मों से दूरी बना ली थी और एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार किया । और अब शाहरुख साल 2023 में एक साथ अपनी 3 फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी । इसके बाद दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता एटली की एक्शन-मनोरंजक फ़िल्म जवान 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । इसके बाद राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी ।