कुछ दिनों पहले कॉमेडियन अभिनेता राजीव निगम के छोटे बेटे के निधन की खबर सामने आई थी । बताया गया था कि उनके बेटे की उम्र 9 साल थी 2018 से उनके बेटे का इलाज चल रहा था । लेकिन अब खबर है कि उनके बेटे का निधन बीमारी की वजह से नहीं बल्कि दुर्घटना से हुआ । हाल ही में राजीव निगम ने एक साक्षत्कार में बताया कि वो पिछले ढाई साल से अपने बेटे को लेकर काफी संघर्ष कर रहे थे और इस दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से उन्हें किसी से भी मदद नहीं मिली सिवाय मनीष पॉल के । मनीष पॉल ने राजीव निगम को लगातार सपोर्ट किया ।

अपने बेटे के दुखद निधन के बाद राजीव निगम ने बयां किया अपना दर्द - ‘मुश्किल वक्त में इंडस्ट्री से कोई भी मेरी मदद के लिए सामने नहीं आया सिवाय मनीष पॉल के’

मनीष पॉल ने राजीव निगम को हर तरह से सपोर्ट किया

राजीव निगम ने आगे कहा “पिछले ढाई सालों मैंने बहुत आर्थिक तंगी सही है । एक तरफ काम नहीं कर पाता था तो वहीं दूसरी तरफ बेटे का इलाज । सच कहूं तो अफसोस इस बात का है कि इस बुरे दौर में हमारी इंडस्ट्री से कोई भी व्यक्ति मेरी मदद के लिए सामने नहीं आया सिवाय मनीष पॉल के । मनीष ने मेरी बहुत मदद की, सिर्फ पैसों से ही नहीं बल्कि मानसिक तौर पर भी उनसे बहुत सपोर्ट मिला । इनके अलावा किसी ने मुझसे पूछा तक नहीं कि क्या आपको किसी भी तरह की मदद की जरूरत है ? मेरे साथ काम करने वाले कई सारे आर्टिस्ट ने खूब पैसा कमा लिया, खूब नाम कमा लिया लेकिन कोई मदद के लिए सामने नहीं आया । इस बात का अफसोस मुझे जिंदगी भर रहेगा ।”

राजीव निगम लाफ्टर चैलेंज 2, कॉमेडी सर्कस और हर शाख पे उल्लू बैठा है जैसे शो में नज़र आ चुके हैं ।