साल 1971 भारत -पाकिस्तान लड़ाई के 50 साल पूरे हो रहे हैं और 26 दिसंबर, रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर फिल्म ' भुज :द प्राइड ऑफ इंडिया' को दिखाया जाएगा । ये फिल्म भुज के एक गाँव की उन 300 जाबाज़ महिला शक्तिओं को श्रद्धांजलि होगी जिन्होंने अपनी जिंदगी को ताक पर रखकर मात्र तीन दिनों में रनवे तैयार किया जो नामुमकिन-सा था ।

‘फ़िल्मी पर्दे पर भगत सिंह, तान्हाजी, विजय कार्णिक जैसे शूरवीर यौद्धा का किरदार अदा कर गर्व महसूस होता है’ , अजय देवगन ने कहा

अजय देवगन को गर्व महसूस होता है

महिला शक्ति के इस जज्बे को सलाम करते हुए अजय कहते हैं " भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, जिसे 26 दिसंबर, रात 8 बजे , स्टार गोल्ड पर दिखाया जा रहा हैं और ये फिल्म उन 300 महिलाओं के अद्भुत और अविश्वसनीय साहस को सलाम करती हैं जो युद्ध के बीचों-बीच अपने बच्चों को घरों में छोड़कर हवाई मैदान को ठीक करने में जुट गई । इन औरतो ने वतन की हिफाजत को अपने जान और परिवारवालों से भी ऊपर रखा । और यही उन्हें असल हीरो बनाती हैं। जब मैंने ये कहानी सुनी तब से ये मेरे दिल में रह गयी।"

देशभक्ति के किरदारों को कर चुके अजय कहते है कि " मैं बहुत सौभाग्य शाली हूं कि मुझे अपने करियर के शुरुवाती दौर से ही देशभक्ति के किरदार को जीने का मौका मिला। मैं शुक्रगुजार हूं कि श्री राज संतोषी की ओर से मुझे भगत सिंह जैसे देशभक्त का किरदार करने का मौका मिला। तानाजी: द अनसंग वॉरियर के जरिये मैंने अपनी 100 वी फ़िल्म दर्ज की और अब फ़िल्म भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया में विंग कमांडर विनय कार्णिक की कहानी निभाकर मुझे गर्व महसूस हो रहा हैं ।

तानाजी जैसे शूरवीर योद्धा और विजय कार्णिक जैसे वीर सपूतों का किरदार कर अजय कहते हैं कि आगे भी हम ऐसे कई वीर जवानों और पराक्रमी योद्धा की कहानियों को फिल्मी पर्दे पर जीते रहेंगे और उन्हें अमर करते रहेंगे ।"