पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर इस साल की मच अवेटेड फिल्म सालार: पार्च 1 सीजफायर अपनी रिलीज की ओर बढ़ रही है और फिल्म के लिए उत्साह आसमान छू रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर एक तूफान के रूप में आया और सभी भाषाओं में इसने 150 मिलियन व्यूज हासिल करके इतिहास रच दिया। इस बीच पृथ्वीराज सुकुमारन ने सभी 5 अलग-अलग भाषाओं, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम में फिल्म के लिए डबिंग पूरी करने का अपडेट साझा करते हुए फैन्स के उत्साह कई गुना बढ़ा दिया है।

पृथ्वीराज सुकुमारन ने सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के लिए किया इन 5 अलग-अलग भाषाओं डब ; “एक ही फिल्म में एक ही किरदार के लिए ऐसा करना मेरे लिए पहली बार है”

पृथ्वीराज सुकुमारन ने पूरी की डबिंग

पृथ्वीराज सुकुमारन सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का एक जबरदस्त अपडेट लेकर आए हैं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की डबिंग पूरी होने पर डबिंग स्टूडियो से अपनी तस्वीर साझा की। उन्होंने आगे फिल्म को 5 अलग-अलग भाषाओं, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम में डब करने को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया और कैप्शन में लिखा, “#Salaar का फाइनल डबिंग करेक्शन हो गया है। मुझे सालों से विभिन्न भाषाओं में काम करने वाले अपने सभी किरदारों के लिए अपनी आवाज देने का सौभाग्य मिला है। मैंने अपने कुछ किरदारों के लिए कई भाषाओं में डब भी किया है। लेकिन एक ही फिल्म में एक ही किरदार के लिए 5 अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करना मेरे लिए पहली बार है। तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और निश्चित रूप से मलयालम। और यह क्या कमाल फिल्म है करने के लिए! देवा और वरदा 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आपसे मिलेंगे!”

ट्रेलर से साफ है कि फिल्म एक तरह की सिनेमाई ट्रीट होने वाली है, जो तब सामने आता है जब सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास एक साथ आते हैं । इसके अलावा, सालार: पार्ट 1 सीजफायर केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी ।