मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर हर जगह धूम मचा रहा है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस की गई ये कॉमेडी एंटरटेनर, जिसे कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है, उसमें बेहद टैलेंटेड कास्ट जैसे दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को उनके पहले कभी ना देखे गए अवतारों में देखने मिलने वाले हैं। साथ ही फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की फिल्म में आ बड़ी दिलचस्पी जगाई है।

मडगांव एक्सप्रेस से पहली बार डायरेक्टर बने कुणाल खेमू ने ट्रेलर को मिल रहे प्यार पर ख़ुशी जताते हुए कहा – “आपका प्यार मुझे आगे बढ़ने और कड़ी मेहनत करने के लिए फ्यूल कर रहा है”

कुणाल खेमू ने मडगांव एक्सप्रेस ट्रेलर को मिले प्यार पर ख़ुशी जताई

हर फ्रेम में हंसी का दौर लाने के साथ, एक काबिल--तारीफ कास्ट और एक बेहद दिलचस्प कहानी के साथ, ट्रेलर देख यह साफ़ कहा जा सकता है कि डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू तैयार हैं दर्शकों को एक मज़े और हंसी के सफर पर ले जाने के लिए । इसका यह सबूत है कि ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है । इसने लगभग 12,243,245 व्यूज हासिल किए हैं और इसकी काउंटिंग अभी भी जारी है। इस चीज ने दर्शकों के बीच बिना किसी शक एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है और सभी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेक़रार हैं। मेकर्स ने इस माइलस्टोन को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -“#MadgaonExpressTrailer अब यूट्यूब प्लेटफॉर्म नंबर #1 पर आ चुका है। अभी ट्रेलर देखें

ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों का ध्यान इस तरफ गया, और इसका सबसे बड़ा आकर्षण कुणाल खेमू का डायरेक्शन स्किल है। सबको पता है कि एक्टर कुणाल खेमू ने मडगांव एक्सप्रेस के साथ डायरेक्टर की कुर्सी संभाली है, और उनकी कॉमेडी शैली में अप्रोच और बेहतरीन ट्रेलर में दिख रही है, क्योंकि उन्होंने अपनी विजन और क्राफ्ट से फिल्म को खूबसूरती से आकर दिया।

कुणाल, जो बहुत रंगीन व्यक्तित्व हैं, उन्हें फिल्म के लिए हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं, ऐसे में इन तारीफों और उत्साह को देखते हुए डायरेक्टर बने कुणाल ने कहा है, “आप लोगों ने ट्रेलर के प्रति इतने कम समय में जो प्यार दिखाया है, उससे मैं बहुत विनम्र और प्रेरित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे आगे बढ़ने और कड़ी मेहनत करने के लिए फ्यूल भी कर रहा है। ऐसा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.. 22 मार्च को थिएटर में मिलेंगे ।

फिल्म की शानदार कास्ट को ज्वाइन किया है नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम, ने जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं।  तो तैयार हो जाइए और मडगांव एक्सप्रेस में सवार हो जाइए, जहां हर पल एक नया एडवेंचर है जो एक्सप्लोर करने के लिए इंतजार कर रहा है। इस फिल्म में हंसी है, पागलपन और जबरदस्त मनोरंजन का मिक्सचर होने के साथ, ये सभी के लिए एक हंसी से भरी सवारी देने का वादा करती है!

ट्रेलर को दर्शक जितना प्यार दे रहे हैं, उतना ही इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज भी ट्रेलर पर अपना भरपूर प्यार बरसा रहे हैं।  यहां देखिए इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां मडगांव एक्सप्रेस के ट्रेलर की तारीफ में क्या कह रहे हैं।

हंसल मेहता ने भी ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। उन्होंने लिखा, पहले से ही हिट है @kunalkemmu यह धमाकेदार है! प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अभिषेक तुम लोग बहुत अच्छे हो!”

a4dc6b12-1417-41f2-a9cd-a09688a83bbe d414f5f3-f468-48f7-aa9a-68c106d297b6

राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “@kunalkemmu बधाई हो भाई, क्या शानदार शुरुआत और क्या शानदार कास्ट

9d37de66-eea9-45c8-84f2-9de8e6259161

करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया और लिखा- “लव इट यह बहुत मजेदार लग रहा है @kunalkemmu”

7d33c834-1ef6-47f8-b87a-1c5c0a73a286

ज़ोआ मोरानी ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया और निर्देशक कुणाल खेमू की तीराफ करते हुए कहा, “बहुत बढ़िया @kunalkemmu इंतज़ार नहीं कर सकता !!!!!!”

7ad042ef-7abf-4eae-994d-f2b3a90bd7e2

नेहा धूपिया ट्रेलर शेयर करते हुए कहती हैं, “ऑफिशियली हिलेरियस, आप पर गर्व है @kunalkemmu”

2fdde557-349e-47c3-9e76-b7d2b097eec5

1aec3e78-a2a5-455e-be3e-65d2408778b3

बचपन के सपने... लग गए अपनेइस टैगलाइन के साथ, मडगांव एक्सप्रेस को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।