मेगास्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार सलमान खान के जबरे फैन्स पूरी शिद्दत से उनकी आने वाली फिल्म गॉडफादर के हिंदी ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब उनके फैन्स ने राहत की सांस ली है क्योंकि हाल में गतिशील जोड़ी ने मुंबई में फैन्स के बीच फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है और कह सकते है दोनों को एक साथ देखना निश्चित रूप से जीवन के लिए एक यादगार पल था । 

d95613fb-8a75-49aa-9a2f-2bf4f381b24f (1)

सलमान खान और चिरंजीवी की गॉडफादर

 इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे, जो अपने आप में फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है और निर्देशक मोहन राजा ने दो आउटस्टैंडिंग एक्टर्स के साथ पर्दे पर जादू ला दिया है, जैसा कि प्रशंसकों को देखने की उम्मीद है। सुपरस्टार्स का ये जादू हाल में भी देखने मिला जब ये दो बड़े स्टार फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मंच पर पहुंचे और तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट के साथ दर्शकों ने दोनों को वेलकम किया। इसके बाद दोनों स्टार्स वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करते भी दिखाई दिए।

 चिरंजीवी ने कहा,  “मैं चाहता हूं कि बॉलीवुड या टॉलीवुड के भीतर किसी भी अलगाव के बिना सिनेमा को दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के रूप में जाना जाए। 150 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी, इस फिल्म पर काम करने के दौरान मुझे उतनी ही खुशी और एनर्जी महसूस हुई जितनी मैंने अपने पहले के दिनों में की थी। जब मैं तेलुगु फिल्मों में काम करने में बिजी था, मैं हमेशा यह दिखाना चाहता था कि एक ऐसी फिल्म होनी चाहिए जो रीजनल फिल्म या हिंदी फिल्म नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म हो ।

 वहीं ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद सुपरस्टार सलमान खान ने कहा,  “जब चिरन गरु ने मुझे फोन किया, तो उन्होंने मुझे एक छोटा सा रोल करने का सुझाव दिया, तो मैंने कहा-चिरन भले ही आप मुझे अपने पीछे खड़ा करने जा रहे हों, मैं ठीक हूं । यह बड़े दिल का सवाल नहीं है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए हम दोनों के प्यार का सवाल है। डबल या ट्रिपल हीरो वाली फिल्में करने के बाद भी, इस तरह की चीजें कभी नहीं हुई हैं क्योंकि हम एक दूसरे के लिए मैच्यूरिटी और सम्मान वाली फीलिंग रखते है ।

 फिल्म का हिंदी ट्रेलर फैन्स और दर्शकों को फिल्म के सार के बारे में जानकारी देता है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे राज्य के मुख्यमंत्री पीकेआर के निधन के बाद उत्तराधिकार पर सवाल उठने लगे। जबकि उनकी बेटी (नयनतारा) को कोई दिलचस्पी नहीं है, उनके दामाद (सत्य देव), और पार्टी में कुछ अन्य लोग सत्ता हथियाने के लगे हैं। ब्रह्मा (चिरंजीवी) उनका भरोसेमंद आदमी होता है जो संदिग्ध मामलों से जुड़ा है और लालची लोगों को दूर रखने के लिए उत्सुक है।

 शानदार अभिनेता चिरंजीवी ने अपने किरदार ब्रह्मा के साथ-साथ गॉडफादर के रूप में भी एक मजबूत प्रदर्शन किया हैं। हालांकि चिरंजीवी के लिए ऐसा करना आसान हैं और जो उनके प्रदर्शन में भी साफ तौर से झलकता हैं। स्क्रीन पर सलमान खान की आभा और जान दाल दी हैं। उन्हें एक साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। नयनतारा और सत्य देव अपनी-अपनी भूमिकाओं में जच रहे हैं। नीरव शाह की सिनेमेटोग्राफी भी कमाल की हैं, जबकि एस थमन ने अपने बैकग्राउंड स्कोर के साथ सीन्स को जीवंत कर दिया हैं। चिरंजीवी का हर डायलॉग बेहद दमदार हैं। इस बड़े बजट और मेगा फिल्म को कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

 गॉडफादर 5 अक्टूबर, 2022 को दशहरा के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।