परिणिति चोपड़ा जल्द ही अपने करियर की पहली एक्शन फ़िल्म कोड नेम : तिरंगा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । कोड नेम : तिरंगा एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें परिणिति चोपड़ा के अपोज़िट हार्डी संधू नजर आएंगे । रिभु दासगुप्ता की इस फिल्म में परिणिति पहली बार एक एजेंट की भूमिका भी निभा रही हैं । निश्चितरूप से यह फ़िल्म परिणिति के लिए बहुत ख़ास है लेकिन टीज़र रिलीज़ के बाद कुछ खबरों में कहा जाने लगा कि कोड नेम : तिरंगा साल 2018 में आई आलिया भट्ट की राज़ी से काफ़ी मिलती जुलती है । और अब परिणिति नेइस बात को क्लीयर किया है की उनकी फ़िल्म की राज़ी से कोई समानता नहीं है ।

EXCLUSIVE: परिणिति चोपड़ा ने आलिया भट्ट की राज़ी से बिल्कुल अलग बताई अपनी फ़िल्म कोड नेम : तिरंगा, कहा- ‘हमारी फ़िल्म ओरिजनल है’

परिणिति चोपड़ा ने राज़ी से अलग बताई अपनी फ़िल्म कोड नेम : तिरंगा

राज़ी के साथ अपनी फ़िल्म की तुलना होने पर परिणिति ने कहा, “बेशक नहीं, क्योंकि दोनों ही फ़िल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं  । मुझे लगता है की राज़ी की स्टोरी और सेट अप बहुत अलग था और हमारी फ़िल्म की स्टोरी बिल्कुल ही अलग है । मैं फ़िल्म में शुरू से ही एक एजेंट हूं और मेरा मिशन भी अलग है  । किसी भी फ़िल्म के एक्टर्स, मेकर्स हर कोई इस बात का ध्यान ज़रूर रखता है की उनकी फ़िल्म किसी की कॉपी नहीं होनी चाहिए  । मेरे हिसाब से कोड एक बिल्कुल अलग ओरिजनल फ़िल्म है  

परिणीति फिल्मों को लेकर अपनी पसंद के बारे में कहना है की, “मैं हमेशा से स्क्रीन पर एक्शन जॉनर के साथ खुद को नए तरीके से पेश करना चाहती थी और ऐसा करने के लिए मुझे इससे बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी, क्योंकि इसने मुझे खुलकर अभिव्यक्त करने और दर्शकों को यह दिखाने का मौका दिया है कि जब इस तरह का अवसर मिलता है तो मैं क्या कर सकती हूं ।

कोड नेम : तिरंगा एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें परिणीति के अपोजिट हार्डी संधू नजर आएंगे । कोड नाम: तिरंगा गुलशन कुमार, टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा प्रस्तुत की गई है और भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, रिभु दासगुप्ता और विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है । रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी कोड नेम : तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।