वो कहते हैं ना कि सृष्टि को आपकी आवश्यकताओं के अनुसार चलाने में भाग्य एक बड़ी भूमिका निभाता है। लेकिन फिर वो ये भी कहते हैं कि किस्मत बहादुरों का साथ देती है। और ऐसा ही कुछ इस बार बिजय आनंद के साथ हुआ है। उनकी उत्तम सोच और विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण ने उन्हें प्रोजेक्ट की संख्या से ज्यादा उसकी गुणवत्ता पर ध्यान देने में मदद की और इसीलिए उन्होंने, भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी एक खास जगह बनाई है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह विश्व स्तर पर व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले आध्यात्मिक और योग गुरु हैं, और इसके अलावा, वह ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने अभिनय कौशल के लिए भी जाने जाते हैं। वह आगे विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म क्रैक में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है और इसे भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म माना जा रहा है।

31f03722-1b11-4f5b-bba8-2d3d89913188

विद्युत जामवाल की क्रैक में बिजय आनंद

इस फिल्म की रिलीज के सबंध में, इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे बिजय ने कहा की,“क्रैक मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म है। फिल्म मुझे एक ऐसे अवतार में दिखाएगी जिसमें मुझे अब तक लोगों ने नहीं देखा है और एक कलाकार के रूप में मैं निश्चित रूप से इसका इंतजार कर रहा हूं। साथ ही, फिल्म में विद्युत के साथ अनुभव भी अच्छा रहा है इतना अच्छा कि हम ऑफ-स्क्रीन भी जुड़ गए हैं। वह एक रत्न हैं और फिटनेस के लिए हमारा एक जैसे जुनून ने हमें आसानी से एक दूसरे के साथ जोड़ा है। मैं अपनी भूमिका के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं कर सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से बहुत उत्साहित हूं। आप सभी से मुलाकात होगी 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में ।

जबकि हर कोई जानता और समझता है कि बिजय इस फिल्म का हिस्सा हैं, मगर बहुत से लोग यह नहीं जानते है की उन्हें यह प्रोजेक्ट कैसे मिला। उसी के संबंध में, उन्होंने कहा की,

आदित्य दत्त मेरे पसंदीदा डायरेकेटर हैं और मैंने उनके साथ पहली बार सनी लियोन की करणजीत कौर में काम किया था। इस तरह मैं उनसे पहली बार मिला। इसके अलावा, मैं विद्युत से भी पहली बार IB71 में मिला, जहां मैं उनके सह-पायलट की भूमिका निभा रहा था। व्यक्तिगत रूप से दोनों परियोजनाओं के दौरान, मैं आदित्य और विद्युत दोनों के साथ दोस्त बन गया। इसीलिए, जब वे क्रैक के लिए कास्टिंग कर रहे थे, तो दोनों ने मेरा नाम चुना और मुझे लगता है कि मुझे यह काम मिल गया, यहाँ में थोड़ा भाग्यशाली हूं। कई बड़े बॉलीवुड नामों पर विचार किया जा रहा था लेकिन उनमें से एक ने मेरा नाम सुझाया और दूसरे ने तुरंत हां कहा। तो, यह भाग्य का ही खेल था कि मैं दोनों के साथ दोस्त था और तथ्य यह भी है की मेरे इन दोनों के साथ पिछले जुड़ाव ने मुझे इतना अद्भुत प्रोजेक्ट हासिल करने में मदद की। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं ।