पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है । इससे बचने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है ताकि ये संक्रमण न फ़ैले । इसी के साथ कोरोना से नि्पटने के लिए मनोरंजन जगत की कई हस्तियां कोरोना के प्रति लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरुक कर रही हैं । साथ ही आर्थिक मदद भी मुहैया करा रही है । कोरोना संकट में हमारे बूढ़े माता-पिता पर ध्यान देना भी उतना ही महत्वपूर्ण है । फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर अपने तरीके से इस बात को शब्दों में बयां किया है । दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर माता-पिता को समर्पित एक कविता लिखी जो विवेक रंजन अग्निहोत्री के दिल को छू गई, उन्होंने उस कविता को वीडियो में ढाला और अपने ट्विटर पर पेश किया ।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कोरोना संकट के बीच सभी बूढ़े माता-पिता को डेडिकेट की ये दिल को छू लेने वाली कविता

विवेक रंजन अग्निहोत्री की दिल को छू लेने वाली कविता

उन्होंने वीडियो में कविता की शुरुआत करने से पहले उल्लेख किया "दोस्तों इस लॉकडाउन में आप अपने पेरेंट्स को याद कर रहे होंगे और जो साथ हैं उनका ख्याल रख रहे होंगे । कोरोनावायरस के दरमियां हमे अपने बूढ़े माँ बाप का ध्यान देना भी उतना जरुरी हैं । और चूँकि अपने पेरेंट्स का ख्याल रखने की आप पर ज़िम्मेदारी हैं क्योंकि उनके आशीर्वाद के बिना कुछ नहीं होता, कविता सुनते वक़्त साथ में टिश्यू पेपर रखिये इसकी आपको ज़रूरत लगेगी । तो छोटीसी कविता आपके सामने माँ और पापा के लिए ।"

निर्देशक फिलहाल 'स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी' द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल में व्यस्त हैं. जिसमे विवेक रंजन अग्निहोत्री रचनात्मकता और जीवन पर चर्चा करने के लिए नामचीन हस्तियों को आमंत्रित करेंगे। यह रचनात्मकता और जीवन का जश्न मनाने के लिए एक ऑनलाइन फ़ेस्टिवल होगा ।

View this post on Instagram

Pl keep some tissue papers while listening.

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) on

द फ्यूचर ऑफ लाइफ के बाद, विवेक अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे, जिसका शीर्षक द कश्मीर फाइल्स है ।