अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की साउथ फ़िल्म पुष्पा: द राइज पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया । पुष्पा: द राइज के हिंदी डब वर्जन ने भी हिंदी बॉक्स ऑफ़िस पर, बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक मानी जा रही रणवीर सिंह स्टारर 83 को पीछे छोड़ दिया । हिंदी बॉक्स ऑफ़िस पर पुष्पा: द राइज के हिंदी डब वर्जन ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की । ऐसे में अब कुछ लोग कह रहे हैं कि हिंदी के बॉक्स ऑफ़िस को साउथ ओवरटेक कर लेगा और बाकी की चीजें ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ओवरटेक कर रहा है । इस पर अजय देवगन ने अपना रिएक्शन दिया है । रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन ने कहा कि किसी भी फ़िल्म का बस अच्छा होना बहुत जरुरी है फ़िर चाहे वो किसी भी भाषा या जगह की हो ।

हिंदी बॉक्स ऑफ़िस पर साउथ फ़िल्मों की रिकॉर्डतोड़ सफ़लता पर अजय देवगन ने कहा, ‘किसी भी फ़िल्म का अच्छा होना जरुरी है फ़िर चाहे वो कहीं की भी हो’

अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू

एक्शन पैक्ड वेब सीरिज रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे अजय ने हाल ही में अपनी इस वेब सीरिज का मुंबई में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च किया । इस दौरान अजय ने मीडिया के भी कई सवालों का जवाब दिया । इसी दौरान जब अजय से हिंदी वर्सेस साउथ फ़िल्मों के बारें में पूछा गया कि साउथ फ़िल्में हिंदी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं ।

तो इस पर अजय ने कहा, “ऐसा बिल्कुल भी नहीं है । थिएटर्स खुले हुए अभी सिर्फ़ 4-5 महीने हुए हैं । इसमें सबसे पहले सूर्यवंशी आई जो बहुत अच्छी साबित हुई । उसके बाद जब भी कोई अच्छी फ़िल्म आएगी, वो चाहे साउथ की हो, हॉलीवुड की हो या यहां बॉलीवुड की हो, वो चलेगी जरूर । और ऐसी कोई लगातार बड़ी फ़िल्में आईं भी नहीं है हिंदी की । तो जब अच्छी फ़िल्में आएंगी तो अपने आप पता चल ही जाएगा कि कौनसी कौनसी फ़िल्में अच्छी चल रही हैं ।”

4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आने वाली अजय स्टारर रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस को बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है । यह प्रतिष्ठित ब्रिटिश सीरीज - लूथर का एक भारतीय संस्करण है; जो 4 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा । इस क्राइम ड्रामा शो में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे ; हॉटस्टार स्पेशल्स' जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आ रहा है और यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली में भी उपलब्ध होगा ।