लंबे इंतज़ार के बाद फ़ाइनली आज प्रभास औऱ कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो गया । इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष में प्रभु श्रीराम की गाथा को एक नए अंदाज में दिखाया गया है । भगवान राम के रूप में प्रभास, मां सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह, हनुमान जी के रूप में देवदत्त नागे और रावण के किरदार में सैफ़ अली खान नज़र आ रहे हैं । ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष को टी-सीरीज़भूषण कुमार और कृष्ण कुमारओम राउतप्रसाद सुतारऔर रेट्रोफाइल्स के राजेश नायरयूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित किया गया है । आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च के दौरान टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने अपने पिता स्वर्गीय गुलशन कुमार और आध्यात्मिकता के प्रति उनकी भक्ति के बारे में बात की और ये बताते हुए इमोशनल हो गए कि उन्होंने आज अपने पिता का सपना पूरा कर दिया है ।

Adipurush trailer launch: प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष के साथ भूषण कुमार ने किया अपने पापा गुलशन कुमार का सपना पूरा ; इमोशनल होते हुए कहा- “मुझे इस फ़िल्म के लिए हां कहके ऐसा लगा जैसे मुझे मेरे पापा ने इसे बनाने की डायरेक्शन दी है”

आदिपुरुष के साथ भूषण कुमार ने किया अपने पापा का सपना

आदिपुरुष के साथ अपने पिता गुलशन कुमार का सपना पूरा करने के बारें में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं आज मेरे पापा का सपना पूरा हो रहा है क्योंकि आप सब लोग जानते हैं कि मेरे पापा ने भक्ति पर बहुत फिल्में बनाई हैं, गाने बनाए भी हैं और गाए भी हैं । तो मेरे लिए यह बहुत ही इमोशनल मोमेंट है ।

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पापा ने वैष्णो देवी पर फिल्म बनाई है चार धाम पर फिल्म बनाई है । जब ओम ने मुझे, लॉकडाउन के समय पर फ़ोन किया कि तान्हाजी के बाद वो एक फ़िल्म बनाने की सोच रहे हैं । ओम ने मुझसे कहा की वो रामायण फ़िल्म बनाने की सोच रहे हैं ।” 

कुमार ने आगे कहा, “मुझे इस फ़िल्म के लिए हाँ कहके ऐसा लगा जैसे मुझे मेरे पापा ने इसे बनाने की डायरेक्शन दी है । तो मुझे बहुत खुशी है के इतने अच्छे लेवल पर ये फिल्म बनी है और मैं आज बहुत इमोशनल हूं ।

ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुषटी-सीरीज़भूषण कुमार और कृष्ण कुमारओम राउतप्रसाद सुतारऔर रेट्रोफाइल्स के राजेश नायरयूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित हैं । ये फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होगी ।