22 मई को KKR और सनराइजर हैदराबाद के बीच हुए प्ले-ऑफ मैच के दौरान शाहरुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया । डॉक्टरों ने बताया कि एक्टर को तेज गर्मी के कारण हीट स्ट्रोक और डीहाइड्रेशन हुआ था । हालांकि अब उनकी हेल्थ में काफ़ी सुधार है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है । रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, डॉक्टरों ने अभी शाहरुख को पर्याप्त आराम करने के लिए कहा है । इसके अलावा उम्मीद जताई जा रही है कि, शाहरुख खान अपनी टीम KKR की हौंसलाअफ़जाई के लिए 26 मई को होने वाले आईपीएल 2024 के फ़िनाले मैच में भी शामिल होंगे ।

हीट स्ट्रोक और डीहाइड्रेशन के बाद अस्पताल में एडमिट हुए शाहरुख खान की हेल्थ में सुधार ; लू लगने के बाद शाहरुख ने अपना सेंस ऑफ़ ह्यूमर दिखाते हुए कहा- “मैं तो हॉट हूं ही ,ये थोड़ा ज़्यादा हो गया”

शाहरुख खान की हेल्थ में सुधार

हालांकि शाहरुख की फ़ैमिली की ओर से तो उनकी हेल्थ अपडेट को लेकर कुछ बयान सामने नहीं आया है लेकिन शाहरुख के करीबी दोस्त ने शाहरुख के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया, “

“गर्मी की वजह से शाहरुख की तबीयत बिगड़ी थी । शाहरुख को बहुत तेज़ बुखार था इसलिए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा । गौरी उनके साथ अहमदाबाद में हैं । वे आज एक साथ वापस आएंगे । लेकिन वह अब ठीक हैं और आज अपनी पत्नी गौरी के साथ अहमदाबाद से मुंबई वापस आ रहे हैं, जो शाहरुख के साथ रहने के लिए अहमदाबाद आई थीं ।”

“जब तक मजबूर न किया जाए, शाहरुख छुट्टियां लेने से इनकार कर देते हैं । यह परमेश्वर का उन्हें स्लो करने के लिए कहने का तरीका है। आईपीएल मैचों के लिए भीषण गर्मी में खड़े रहने से बहुत नुकसान हुआ है ।” दोस्त ने कहा।

जाहिर तौर पर, शाहरुख ने लू लगने के बाद चुटकी लेते हुए कहा, “अरे यार मैं तो हॉट हूं ही । ये थोड़ा ज़्यादा हो गया ।”

उनके बेटे आर्यन अपनी सीरीज स्टारडम की शूटिंग पूरी कर रहे थे जब उन्होंने अपने पिता के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनी । “आर्यन और सुहाना दोनों, पापा की तबीयत की खबर सुनते ही तुरंत अहमदाबाद आना चाहते थे। लेकिन शाहरुख ने उन्हें चिंता न करने के लिए कहा। अब शाहरुख अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटि टाइम बिताने के लिए वापस मुंबई लौट रहे हैं ।” दोस्त ने कहा ।