वर्सटाइल अभिनेता अमित साध, जो जीत की जिद और ब्रीथ में अपने अविश्वसनीय काम के लिए जाने जाते हैं, एक भारत की अनदेखी खूबसूरती की खोज के लिए तैयार हो रहे हैं जो रोमांच, और व्यक्तिगत परिवर्तन के अर्थ को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है। दुनिया भर के बाइकर्स के दिलों में गूंजने वाले एक आदर्श वाक्य, "मोटरसाइकिल ने मेरी जान बचाई" के साथ अमित साध पूरे भारत में एक महीने की मोटरसाइकिल यात्रा पर निकल रहे हैं। 

एक्टर और बाइकर अमित साध बाइक पर एक्सप्लोर करेंगे भारत की अनदेखी खूबसूरती ; एक महीने में मोटरसाइकिल पर करेंगे भारत भ्रमण

बाइकर अमित साध बाइक पर एक्सप्लोर करेंगे भारत की अनदेखी खूबसूरती

मुंबई से लेह लद्दाख के बीहड़ इलाके तक, अमित साध अपनी लंबी यात्रा शुरू करेंगे, अमित साध का राह उन्हें भारत के विविध परिदृश्यों और संस्कृतियों की मनोरम टेपेस्ट्री के माध्यम से ले जाएगा । उनके महत्वाकांक्षी यात्रा कार्यक्रम में बालासिनोर, अहमदाबाद, जोधपुर, दिल्ली, ठियोग, सांगला, काजा, जस्पा, प्रून, पदुम, लेह लद्दाख, सोनमर्ग, श्रीनगर, जम्मू और चंडीगढ़ में रुकना शामिल है । भारत की सांस्कृतिक समृद्धि के अनोखे पहलुओं को उजागर करने के लिए प्रत्येक गंतव्य को सावधानीपूर्वक चुना गया है ।

यात्रा के बारे में बात करते हुए अमित ने कहा, “यह यात्रा सिर्फ सवारी के बारे में नहीं है; यह एक समय में एक मील, भारत की अनदेखी खूबसूरती की खोज के बारे में है । मुझे भारत के लोगों से मिलने और जुड़ने की इच्छा है, साथ ही इसमें खुद को घुलने की भी इच्छा है । जीवंत संस्कृति जो हमारे देश की विशेषता है । चाहे यह छोटी दैनिक बातचीत के माध्यम से हो या शानदार परिदृश्यों की खोज हो, मेरा लक्ष्य वास्तव में भारत के दिल का अनुभव करना है । और मोटरसाइकिल, मेरे जीवन का अभिन्न अंग रहे हैं । उन्होंने मुझे बदल दिया है एक व्यक्ति रूप में, और मैं दो पहियों पर बिताए गए हर पल को संजोता हूं । जब भी मुझे शूटिंग से समय मिलता है, आप मुझे सवारी करते हुए पाएंगे । यह यात्रा उस संबंध का उत्सव है, और मैं इस यात्रा पर खास  लोगो से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता ।

अमित साध के पास दो महत्त्वपूर्ण प्रोजेक्टेक्ट  हैं - दुरंगा का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीज़न और शिल्पा शेट्टी के साथ सुखी फिल्म में एक कैमियो । अपनी आने वाली फिल्म मेन में वह एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं ।