भले ही शाहरुख खान सबसे आकर्षक और लोकप्रिय अभिनेता हों लेकिन उनके बच्चों का अपने सुपरस्टार पिता से लाइमलाइट चुराने का अपना अलग ही अंदाज है । उनके सभी बच्चों की अपनी एक अलग फ़ैन फ़ोलोइंग है । एक तरफ़ शाहरुख खान एक सुपरस्टार हैं, वहीं दूसरी तरफ़ उनकी बेटी सुहाना खान एक बड़ी स्टार बनने की राह पर चल पड़ी हैं और एक उभरती हुई स्टार बन रही हैं ।

हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने सुहाना खान और उनके अभिनय कौशल को सराहा और सुहाना के एक्टिंग करियर को लेकर भविष्यवाणी की जिसपर शाहरुख खान ने बड़ा ही प्यारा सा जवाब दिया । अपने ट्वीट में शाहरुख को टैग करते हुए शबाना आजमी ने लिखा, 'मेरी बात को गांठ बांध कर रख लें, सुहाना एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस बनने जा रही है। मैंने उसकी ऐक्टिंग का एक विडियो देखा है। वह बेहतरीन है। उसे दुआएं दीजिए ।' इसके बाद गर्वित पिता शाहरुख खान ने पूरे आदर के साथ शबाना आजमी को जवाब दिया और लिखा,  'आपकी इस प्रशंसा के लिए धन्यवाद,आपका यह कहना सुहाना को बहुत ही ज्यादा उत्साहित करेगा ।'

कुछ महीने पहले, सोशल मीडिया पर सुहाना की एक वीडियो क्लिप वायरल हुई थी जिसमें वह अपने स्कूल के एनुअल डे के दौरान स्टेज पर परफ़ोर्म कर रही हैं । इस प्ले में सुहाना की एक्टिंग वाकई काबिलेतारिफ़ थी । सभी ने सुहाना के अभिनय कौशल को सराह था । और उसके बाद शाहरुख खान ने भी खुलासा किया था कि सुहाना को अभिनय में रुचि है ।