ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अपनी रिलीज के महज दो दिनों के भीतर शानदार 81.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है । इस फ़िल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था । राष्ट्रीय अवकाश के अवसर पर कुल 52.25 करोड़ रुपये (हिंदी + तमिल + तेलुगू) की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद, यह दूसरे दिन भी स्थिर थी । आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत दीवाली पर रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने शुक्रवार के दिन 28.25 करोड़ (हिंदी) एकत्र करने में सफ़ल रही ।

Box Office: पहले दिन इतिहास रचने के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने दूसरे दिन कमाए 29.25 करोड़ रु !

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिन-ब-दिन बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रच रही है

इसके अलावा यह फ़िल्म तमिल और तेलुगू संस्करण से भी 1 करोड़ की कमाई करने में सक्ष्म रही है । तमिल और तेलुगू सहित फिल्म का 2 दिन का कुल कलेक्शन अविश्वसनीय 81.50 करोड़ पर है । फ़िल्म की इस बढ़त को ध्यान में रखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तीन दिनों से भी कम समय में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है ।

रिलीज के पहले दिन, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉलीवुड के इतिहास में पिछले सभी ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सफलता का परचम फैरा दिया था। इसके अलावा, महज एक दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली यह एकमात्र फ़िल्म है ।

यह भी पढ़ें : Box Office: दर्शकों को खूब पसंद आ रही है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन कमाए 52.25 करोड़ रु

यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शानदार विजुअल के साथ एक मेगा एक्शन एडवेंचर है । पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान की अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह फ़िल्म प्रेमियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रही है ।