पिछली बार द लीजेंड ऑफ़ माइकल मिश्रा फ़िल्म में नजर आईं अदिति राव हैदरी इन दिनों संजय दत्त के साथ उनकी कम बैक फ़िल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं । लेकिन फ़िल्मों से परे, अदिति ने अपने शूटिंग शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर फ़ैशन मैगजीन एमडब्ल्यू के लेटेस्ट इश्यू के लिए हॉट फ़ोटोशूट करवाया ।

इस फ़ोटोशूट के लिए अदिति को नीलन गन द्दारा स्टाइल, संध्या शेखर द्दारा हेयर स्टाइल और मैक अप किया गया है जिसमें अदिती की खूबसूरती और भी ज्यादा आकर्षक लग रही है । हुन्केमोल्लेर में अदिति इस कवर पेज की रौनक को और भी बढा रही हैं । प्रसाद नाइक द्दारा शूट किए गए इस फ़ोटोशूट में न केवल अदिति की खूबसूरती देखने को मिलेगी बल्कि उनके ऊपर एक लेख भी लिखा गया है जिसका शीर्षक है 'द इथिरीअल अदिति राव हैदरी' ।

अदिति की हॉटनैस को देखने के लिए सिर्फ़ कवर पेज ही पर्याप्त नहीं था, उनकी और भी कई हॉट तस्वीरें देखने को मिली जिसमें वह टॉमी हिलफ़िगर के स्विमसूट और पेपे जींस के शॉर्ट्स में काफ़ी हॉट लग रही हैं । अपने इस हॉट फ़ोटोशूट के अलावा अदिति इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त है, और वो हैं- भूमि, और देवदास, पद्मावती ।

दूसरी तस्वीर में अदिति ने जूसी काउचर का बिकिनी टॉप पहना हुआ है, मार्क एंड स्पेंसर की स्कर्ट टैग ह्यूर की वॉच पहने हुए हैं ।

एमडब्ल्यू के लिए एक बार फ़िर स्विमसूट में अदिति ने शूट करवाया । हाथों में टैग ह्यूर की फ़ॉर्मूला वन लेडी वॉच, मार्क एंड स्पेंसर की जैकेट में अदिति काफ़ी हॉट लग रही हैं । इसके अलावा अदिति ने यहां अपनी सबसे बड़ी उपलब्धियों और खामियों के बारे में भी बात की ।