एक बार फ़िर टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है । लेकिन इस बार शमा सिकंदर के लेटेस्ट फ़ोटोशूट में शमा का एकदम हॉट अवतार देखने को मिल रहा है । बेहद हॉट और सेक्सी शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं ।

उफ़्फ़ ! मन बहका देगी शमा सिकंदर की कातिलाना हॉटनेस

शमा सिकंदर की चमकदार हॉटनेस

मेटेलिक फ़िनिश के बिकिनी टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में शमा ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है । आंखों पर चश्मा और पीले रंग का फ़र वाला कोट शमा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है । बता दें कि ये शमा के लेटेस्ट फ़ोटोशूट का एक हिस्सा है जिसे शमा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । इसे पोस्ट करते हुए शमा ने लिखा है, “Every next level of your life will demand a different you. Stop explaining yourself to other people, you owe no one any explanation of what you do. Your life is yours not their’s…. #abdilkisunn.”

यह भी पढ़ें : लाल रंग के स्विमसूट में शमा सिकंदर को देख होश उड़ जाएंगे

शमा, जो किसी जमाने में टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक थी, आजकल अपने हॉट फ़ोटोशूट से काफ़ी सनसनी मचा रही है । माया सीरिज से शमा ने वेब की दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवाया और शॉर्ट फ़िल्म सेक्सहॉलिक से अपनी प्रतिभा को एक बार फ़िर साबित किया । शमा ने अभी तक अपनी कोई बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।