राजकुमार हिरानी की संजू ने बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की आंधी ला दी, और नतीजतन इसकी रिलीज के अगले दो हफ़्तों तक कोई हिंदी फ़िल्म रिलीज होने का प्लान नहीं किया गया । और अब आई है करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर अभिनीत फ़िल्म धड़क, जो आज यानी 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है । यह मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का हिदी रीमेक है जिसके साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रख रही है । और जाह्नवी के अपोजिट इस फ़िल्म में नजर आए हैं शाहिद कपूर की बेहद प्रतिभाशाली भाई ईशान खट्टर ।

क्या करण जौहर की ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर अभिनीत धड़क, रणबीर कपूर की संजू की आंधी को रोक पाएगी ?

संजू की सफ़लता के चलते चिंता में धड़क

को-प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शसं इस बात को सुनिश्चित करने के लिए कोई खर्च नहीं करेंगे कि फिल्म इष्टतम दर्शकों तक अपनी पहुंच बना पाएगी । लेकिन अब इसके आगे समस्या है संजू की अप्रत्याशित सफलता के परिमाण की ।

धड़क के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ''निंसदेह यह चिंता की बात है । संजू उम्मीद से भी बड़ी साबित हुई । अब हम सोचते हैं कि क्या यह धडक के दर्शकों को प्रभावित करेगा ।"

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : धड़क

करण जौहर के लिए संजू और धड़क दोनों उनकी प्रियं है । करण के एक करीबी दोस्त ने कहा कि, ''भले ही संजू को करण ने प्रोड्यूस नहीं किया हो लेकिन वह फ़िल्म के मुख्य अभिनेता और फ़िल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी को बहुत पसंद करते हैं । इसलिए हां, वह धड़क के लिए फ़िक्रमंद है । लेकिन इसी के साथ वह संजू की टीम के लिए भी काफ़ी खुश हैं ।"