जिस रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था उसकी झलक आज देखने को मिल गई है । संज़ू फ़िल्म के टीजर ने रिलीज होते ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है । रणबीर कपूर ने इस फ़िल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पड़ाव को दर्शाया है । संजय दत्त के रॉकी के दिनों से लेकर ड्रग्स, फ़िर यरवड़ा जेल और जेल के बाद तक की जिंदगी को इस टीजर में कैप्चर किया गया है ।

 

Watch: संजू के टीजर में रणबीर कपूर के लुक को देख संजय दत्त ने कहा…

जहां हर कोई संजय बने रणबीर को सराहा रहा है वहीं संजय, जिसकी जिंदगी पर बेस्ड है ये बायोपिक फ़िल्म, ने फ़ि्ल्म के लिए अपनी खुशी को जाहिर किया । पहले आपको बता दें कि अपनी ही बायोपिक फ़िल्म के टीजर लॉंच के दौरान संजय मौजूद नहीं थे । क्योंकि वह विदेश में किसी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है ।

टीजर देखने के बाद, संजय ने एक स्पेशल वीडियो मैसेज में कहा कि, "क्या आप सभी ने टीज़र देखा ? यदि नहीं, तो इसे देखें और बताएं कि आपको यह कैसा लगा । मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरी जिंदगी के ऊपर फ़िल्म बन गई है । काश मैं भी वहां होता । लेकिन मैं फ़िलहाल शूटिंग के लिए विदेश में हूं ।"

संजू में रणबीर कपूर के लुक से हैरान हुए संजय दत्त

रणबीर के हू-ब-हू लुक से मंत्रमुग्ध होकर संज़य ने कहा, "मुझे इस फ़िल्म के कुछ सीन भेजे गए थे, जिन्हें देखकर मुझे यकीन नहीं हुआ कि रणबीर का लुक मुझसे कितना मिल रहा है ।'' इसके बाद संजय ने मस्ती भरे अंदाज में कहा, ''राजू, मुन्नाभाई की अगली फ़िल्म में रणबीर को मत ले लेना ।''

अभिनेता संजय की जिंदगी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं और इसलिए अब उनकी जिंदगी पर एक फ़िल्म बन गई, संज़ू । संजू एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो था तो एक आदमी लेकिन उसकी कई जिंदगियां थी । उसकी जिंदगी में इतनी कठिनाईयां आईं लेकिन उसने हार नहीं मानी और अपने विश्वास के दम पर फ़िर से खड़ा हुआ ।

राजकुमार हिरानी द्दारा लिखी गई और निर्देशित की गई संजू फ़िल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, मनीषा कोईराला, जिम सरभ, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : एक आदमी की कई जिंदगियों को दर्शाता रणबीर कपूर की फ़िल्म संजू का टीजर

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से विधु विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स और राजकुमार हिरानी फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।