सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म टाइगर जिंदा है का प्रमोशनल टूर शुरू करने के लिए तैयार है । ये इसी हफ़्ते इंडियन सुपर लीग 2017 में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे ।

गुरुवार की दोपहर, कैटरीना कैफ़ ने सलमान खान और उनकी गैंग के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इंडियन सुपर लीग के उद्घाटन समारोह के लिए एक निजी विमान में जाते हुए नजर आए । ऐसा लगता है कि सलमान अपनी टीम के सदस्यों के साथ समय का आनंद लेते हुए गायन कर रहे थे ।

कोच्चि पहुंचने पर, कैटरीना कैफ अपने आगामी प्रदर्शन के लिए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने डांस रिहर्सल के लिए रवाना हुईं । फुटबॉल लीग का नया संस्करण इस सप्ताह के अंत में शुरू होगा और ऐसा लगता है कैटरीना कैफ एक शानदार प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं । वह धूम के टाइटल ट्रेक पर डांस करती हुई नजर आई थी । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने लिखा, “Hero isl on the ground. Yipeeee.” आपको बता दें कि धूम की तीसरी फ़्रेंचाइजी में कैटरीना कैफ़ नजर आईं थी ।

फ़िल्म टाइगर जिंदा है, की बात करें तो अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । कैटरीना कैफ़ इन दिनों बाकी के दोनों खानों के साथ फ़िल्में करने में व्यस्त है । एक तरफ़ वह आनंद एल राय की फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी वही ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में वह आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी ।