प्रियंका चोपड़ा अपने खुद के शो शो के लिए अपने सपने सह-मेज का पता चलता है और रणवीर सिंह के साथ कुछ ऐसा करने का है

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच के प्रमोशन में व्यस्त हैं । और इसी सिलसिले में वह दुनियाभर में घूम रही है और अनेक जगह की मीडिया से मुलाकात कर रही हैं ।

न्यूयॉर्क शहर में वापस प्रियंका चोपड़ा लाइव विद कैली एंड रयन के टॉक शो में अपनी फ़िल्म के सिलसिले में उनके शो में पहुंची । इस बार इस शो में कुछ अलग था, क्योंकि रयान सीक्रेस्ट ने कैली रिपा के साथ फ़ुल टाइम शो को को-होस्ट किया ।

इंटरव्यू के दौरान, कैली रिपा ने प्रियंका से पूछा कि यदि तुम्हारा कोई टॉक शो होता तो उसमें तुम्हारे साथ कौन को-होस्ट होता और उसमें तुम क्या विशेषताएं देखना चाहती । "तो, मैं ड्वेन जॉनसन के चार्म और उनकी शिष्टता को लेती । जैक एफ़्रोन की एब्स को फ़िर कोई इंकार नहीं कर सकता । उनकी शानदार मसल्स हैं जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं देखा । क्वांटिको के मेरे सह-अभिनेता जेक मैक्लाफलीनम जिनकी सबसे आश्चर्यजनक नीली आंखें हैं ।"

और उसके बाद, अंत में प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह का नाम लिया, जिसके लिए लोग उत्साहित है । उन्होंने कहा, "भारत में मेरे को-स्टार हैं । उनका नाम रणवीर सिंह है । उनका शरारती और उत्साही एटीट्यूड है । वह बहुत प्यारे हैं ।”वैसे कौन नहीं चाहेगा कि काशीबाई और बाजीराव कोई टॉक शो को होस्ट करें ?

सेठ गॉर्डन द्वारा निर्देशित, हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच में ड्वेने जॉनसन, जैक एफ़्रॉन, प्रियंका चोपड़ा, एलेक्जेंड्रा दददारियो जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म आज अमेरिका में रिलीज हो रही है और 2 जून को भारत में रिलीज होगी ।